इंडियन आइडल 12:किशोर कुमार वाले स्पेशल एपिसोड की आलोचना पर आदित्य नारायण बोले-IPL बंद होने का गुस्सा शो पर निकाल रहे लोग

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' को हाल ही में अपने एक हालिया एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है। इस स्पेशल एपिसोड में दिवंगत दिग्गज गायक किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी गई थी। इस पर कई यूजर्स ने गायक की विरासत के साथ न्याय नहीं करने के लिए शो, जजों और कंटेस्टेंट्स पर जमकर गुस्सा निकाला था। अब इन आलोचनाओं को लेकर शो के होस्ट आदित्य नारायण ने हाल ही में एक बयान दिया है। उनका मानना है कि लोग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के समाप्त होने से निराश हैं और इसका गुस्सा लोग इंडियन आइडल पर निकाल रहे हैं।

IPL बंद होने से हमारी युवा पीढ़ी दुखी है
आदित्य नारायण ने कहा, "मेरे हिसाब से IPL बंद हुए 2-3 हफ्ते हो गए हैं और लोग उसका सारा गुस्सा हमारे शो पर निकाल रहे हैं। IPL बंद होने के बाद से ही लोगों के मम्मी-पापा ने उनसे टीवी के रिमोट ले लिए हैं और वे इंडियन आइडल देख रहे हैं। इसलिए हमारी युवा पीढ़ी दुखी है। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वे अपना गुस्सा कहां निकालें। मुझे खुद भी कुछ ऐसा ही फील हो रहा है, क्योंकि जैसे ही 7-7: 30 बजता था, तो मैं भी मैच देखने के लिए टीवी के सामने बैठ जाता था। मैं मोबाइल फोन एप पर टीम भी बनाता था। पिछले साल और इस साल भी हम टीवी पर आने वाली किसी भी चीज को बहुत ज्यादा देख रहे हैं। केवल इसलिए कि हमारे पास घर पर अभी बहुत सारा समय है।"

मुझे नहीं पता अमित कुमार को अचानक क्या हो गया
सिर्फ जनता ही नहीं, किशोर कुमार के बेटे आरजे अमित कुमार ने भी शो की आलोचना करते हुए कहा था कि उन्हें यह एपिसोड बिल्कुल पसंद नहीं आया। वे शो के इस एपिसोड में स्पेशल गेस्ट थे, लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें शो में प्रतियोगियों की प्रशंसा करने के लिए कहा गया था। इस बारे में बात करते हुए आदित्य ने कहा, "अमित कुमार कई बार शो में गेस्ट के रूप में आ चुके हैं। वे सिंगिंग फ्रेटरनिटी के एक सीनियर मेंबर हैं, मेरे पिता से लगभग बड़े हैं। मुझे विशेष रूप से अमित जी से कुछ कहना नहीं है। हर बार जब भी वे शो में आए हैं, तो उनका हमेशा अच्छा समय रहा है। मुझे लगता है कि पिछले दो सीजन में वे शो पर 2-3 बार आ चुके हैं। इसलिए मुझे नहीं पता कि उन्हें अचानक क्या हो गया।"

खबरें और भी हैं...