पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भास्कर इंटरव्यू:श्रेनु पारिख ने शेयर किया कोरोना आफ्टर इफैक्ट, बोलीं- वजन बढ़ने के कारण हाथों से काम निकलने लगा था

13 दिन पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

पिछले साल टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख कोरोना पॉजिटिव हो गई थी और उससे उभरने के लिए उन्होंने अपने आपको मेंटली मजबूत किया। कुछ वक्त बाद वे ठीक तो हो गईं हालांकि उनका स्ट्रगल खत्म नहीं हुआ। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान श्रेनु ने बताया कि कोरोना से उबरने के बाद उन्हें काम मिलने में काफी दिक्कत हो रही थी।

मेरा वजन काफी बढ़ गया था
श्रेनु बताती हैं- "पिछला एक साल बहुत कन्फ्यूजन में बिता, सिर्फ कोविड से ही नहीं बल्कि अपने कई सारे डर से भी उबरी। पोस्ट कोविड भी मुझे कई सारी चीजों का सामना करना पड़ा था। मेरा वजन काफी बढ़ गया था। इसकी वजह से मेरे हाथों से काम निकलने लग गए। ये चीज मुझे मेंटली काफी परेशान कर रही थी। हालांकि जैसे-जैसे वक्त बीतता गया मैंने अपने आपको मेंटली और फिजिकली मोटिवेट किया और अब मैं काफी फिट हो चुकी हूं। ऐसा नहीं है कि मैं बहुत स्लिम हो गई हूं या मेरा जीरो फिगर हो गया है। मुझे शुरुआत से ही जीरो फिगर का कांसेप्ट पसंद नहीं है, मुझे मेरे कर्व्स काफी अच्छे लगते है।"

काफी कमजोरी थी जिसकी वजह से मैं वर्कआउट नहीं कर पाती
श्रेनु आगे बताती हैं, "कोविड के ट्रीटमेंट के लिए मुझे कई सारी दवाइयां लेनी पड़ती थीं जिसकी वजह से वजन बढ़ गया। उस दौरान, मुझे काफी कमजोरी थी जिसकी वजह से मैं वर्कआउट नहीं कर पाती थी। मेरी बॉडी बिलकुल शेप में नहीं थी और काफी अनफिट भी थी। सबसे पहले मैंने योग करना शुरू किया, मेंटली अपने आपको फिट किया और फिर अब धीरे-धीरे वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। अपनी डाइट में भी काफी बदलाव किया हैं। काफी पॉजिटिव महसूस कर रही हूं और अब काम भी मिल रहे हैं। पिछले एक साल की इस जर्नी ने बहुत कुछ सिखा दिया है।"

अपने आपको स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत मिस कर रही हूं
कोविड के दिनों को याद करते हुए श्रेनु बताती हैं, "इस बात से बिलकुल इंकार नहीं करुंगी कि मैं उस वक्त डिप्रेशन का शिकार नहीं हुई थी। वो लोग शायद महान होंगे जो कहते हैं कि हम कभी डिप्रेस नहीं हुए हैं। मैं ऐसे वक्त का सामना कर चुकी हूं जब मेरे लिए बिस्तर से उठना भी बहुत मुश्किल होता था, मैं कुछ नहीं कर पाती थी। मैं उस दौरान हनुमान चालीसा पढ़ती थी, बुरे ख्यालों से अपना दिमाग भटकाने की कोशिश करती। मुझे मेरे परिवार का बहुत अच्छा सपोर्ट मिला, कुछ जाने माने प्रोड्यूसर्स ने भी मुझे हिम्मत दी ये कहकर कि ये वक्त बीत जाएगा। सच कहूं तो मैं अपने आपको स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत मिस कर रही हूं लेकिन इसका स्ट्रेस बिलकुल नहीं ले रही।"

मौका मिला तो कॉमिक रोल करता देखना चाहूंगी
हाल ही में श्रेनु ने कुछ ऐड शूट किए और साथ ही वे जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर आने की तैयारी में जुट गई हैं। इस बारे में वे बताती हैं, "मैं बहुत जल्द स्क्रीन पर नजर आऊंगी, ये मेरा वादा है। हाल ही में मैंने कुछ ऐड शूट किए हैं। ओटीटी के लिए भी शूट किया है हालांकि फिलहाल उसके बारे में बताने की इजाजत नहीं है। मुझे टीवी शोज बहुत पसंद हैं, आगे चलकर टीवी का हिस्सा फिर से बनना पसंद करूंगी। मुझे कॉमेडी बहुत पसंद है, मौका मिला तो खुद को स्क्रीन पर कॉमिक रोल करता देखना चाहूंगी।"

गौरतलब है कि श्रेनु आखिरी बार सीरियल 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' में जानवी मित्तल के किरदार में नजर आई थीं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें