पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्वेता तिवारी का दर्द:40 साल की एक्ट्रेस ने दूसरे पति अभिनव कोहली पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उसने मेरी इमेज खराब करने की धमकी दी थी

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्वेता तिवारी और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली का रिश्ता लंबे समय से गलत कारणों से चर्चा में हैं। दोनों एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते आ रहे हैं। ताजा आरोप 40 साल की श्वेता तिवारी ने लगाए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि अभिनव ने उन्हें उनकी इमेज खराब करने की धमकी दी थी। बकौल श्वेता, "जहां मैं रहती हूं, उस बिल्डिंग की लॉबी में उसने मुझसे कहा था- एक औरत की इमेज खराब करने में क्या लगता है, बस एक पोस्ट और तुम बर्बाद हो जाओगी।"

'धमकी के बाद सोशल मीडिया पर लिखना शुरू किया'

एक्ट्रेस के मुताबिक, इस धमकी के 5-6 दिन बाद अभिनव ने उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखना शुरू कर दिया था। बॉलीवुड बबल से बातचीत में श्वेता ने आगे कहा, "उसने मेरी रेपुटेशन खराब करने के लिए पोस्ट करनी शुरू कर दीं। चूंकि कोई इंसान अगर मीडिया में खुलकर बोल रहा है तो उन्हें लगता है कि वह सच्चा है। लेकिन किसी को यह नहीं लगता कि वह गलत भी तो हो सकता है। वे सिर्फ कयास लगाने वाले हैं। वे यह भी नहीं जानते कि सच्चाई क्या है। और जब दूसरा इंसान अपनी कहानी नहीं सुना रहा है तो वे इसे एक तरफा स्टोरी मान लेते हैं। लोग यह नहीं समझते कि यह पर्सनल लाइफ है।"

'बच्चे बुरी स्थिति में, क्योंकि मैंने गलत आदमियों को चुना'

इसी इंटरव्यू में श्वेता ने अपने बच्चों के बारे में भी बात की और कहा कि वे इतनी बुरी स्थिति में इसलिए हैं, क्योंकि उन्होंने गलत आदमियों को चुना। वे कहती हैं, "पलक ने मुझे पिटते हुए देखा। उसने महिलाओं को आते देखा। उसने यह सब तब देखा, जब वह 6 साल की थी। फिर मुझे यह (तलाक का) कदम उठाना पड़ा। पलक ने सारा ट्रामा देखा। घर में पुलिस का आना, उसकी मां का पुलिस के पास जाना। मेरा बेटा (रेयांश) अभी चार साल का है और वह पुलिस, जज के बारे में जानता है और यह सिर्फ मेरी वजह से नहीं है।"

'बच्चे दुखी भी होते हैं तो उसे उजागर नहीं होने देते'

श्वेता के मुताबिक, उन्हें यह समझ नहीं आता कि वे पलक और रेयांश को इस सिचुएशन से कैसे निकालें, क्योंकि उनके पास इस गंदगी से निकलने का इकलौता रास्ता बच्चों के साथ रहना और उन्हें पुलिस और कोर्ट तक ले जाना है। श्वेता की मानें तो अगर उनके बच्चे दुखी भी होते हैं तो वे उसे उजागर नहीं होने देते। वे यह देखकर हैरत करती हैं कि दोनों आखिर इतने खुश कैसे हैं। जबकि उनके इर्द-गिर्द कितना कुछ हो रहा है। कभी-कभी वे सोचती हैं कि क्या उनके बच्चे उनसे अपनी फीलिंग छुपाने की कोशिश कर रहे हैं।

दो शादियां की, दोनों टूटीं और दोनों में वजह मारपीट

श्वेता ने 19 साल की उम्र में राजा चौधरी से शादी की थी। हालांकि, 2007 में उनका तलाक हो गया। राजा पर श्वेता ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। पलक राजा और उनकी ही बेटी है। 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की, जिनसे उनका बेटा रेयांश है। हालांकि, श्वेता और अभिनव की शादी भी ज्यादा नहीं चली। दोनों सेपरेट रह रहे हैं। अगस्त 2019 में श्वेता ने अभिनव पर उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट का आरोप लगाया था और थाने में केस भी रजिस्टर कराया था। श्वेता ने अपने एक बयान में अभिनव को इन्फेक्शन बताया था और कहा था कि वे उनसे अलग होकर हेल्दी महसूस कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें