• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Shweta Tiwari's Daughter Palak Does Not Consider Herself A Star Kid, Said 'I Get Some Benefits But My Mother Is In A Different Industry'

नेपोटिज्म पर रिएक्शन:खुद को स्टारकिड नहीं मानती हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक, बोलीं- 'मुझे कुछ फायदे मिलते हैं लेकिन मेरी मां अलग इंडस्ट्री में हैं'

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड फिल्मों और कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। पलक विवेक ऑबेरॉय के साथ हॉरर फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टटर से डेब्यू करेंगी। इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म पर चल रही बहस पर अपना रिएक्शन दिया है।

हाल ही में स्पॉटबॉय से बातचीत में पलक ने कहा, खुलकर बताऊं तो, मैं खुद को स्टारकिड नहीं मानती। मेरी मां एक कामयाब एक्ट्रेस हैं लेकिन एक अलग इंडस्ट्री में है। मेरे ख्याल से टेलीविजन में मेरे पास इसके कुछ फायदे होते, लेकिन मेरे पास अब भी कुछ फायदे हैं। करियर में मुझे काफी पहचान मिल गई है, मेरे पास ये नहीं होती अगर मैं उनकी बेटी नहीं होती।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है कि आखिर में ये आपका काम ही होता है जो बोलता है। आपको कॉन्टेक्ट के दम पर एक, दो या तीन फिल्में मिल सकती हैं लेकिन 5वीं और 6वीं फिल्म में उन्हें अपनी आर्थिक स्थिती देखनी पड़ेगी। इंडस्ट्री में कोई अपने टैलेंट, काम करने की लगन से ही लंबा टिक सकता है।

एक पॉपुलर फिल्ममेकर द्वार पॉपुलर एक्टर विवेक ऑबेरॉय के साथ लॉन्च होने पर पलक ने कहा, सच कहूं तो, अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं तो सब आपके पास आता है। शुरुआत में सबसे अच्छा है कि आप खुद को साबित करें, अपनी एक्टिंग दिखाएं और मुझे लगता है कि ये वो फिल्म है जहां में खुद की परीक्षा ले सकती हूं और एक्टर के तौर पर खुद को चैलेंज दे सकती हूं। मैं अपने करियर की शुरुआत मुश्किल करना चाहती हूं ना कि बहुत आसान।

पलक तिवारी की फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर बीते साल के आखिर में रिलीज होने वाली थी, हालांकि कोविड के चलते इस फिल्म को टाला जा चुका है। इस फिल्म में पलक तिवारी के साथ विवेक ऑबेरॉय लीड रोल में हैं। फिल्म को विशाल मिश्रा बना रहे हैं जिसमें पलक कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की की भूमिका में हैं।

खबरें और भी हैं...