पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Shweta Tiwari's Ex Husband Abhinav Kohli Accuses Her Of Assault, Said No One Knows What Happened To Me

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्वेता तिवारी पर मारपीट का आरोप:एक्ट्रेस के घरेलू हिंसा के आरोप का खंडन करते हुए पति अभिनव कोहली ने कहा- उसने स्टिक से मेरी पिटाई की थी

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हाल ही में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में सेपरेट हो चुके पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। हालांकि, अब अभिनव ने आरोपों का खंडन किया। उनका कहना है कि उन्होंने सिवाय एक थप्पड़ के कभी श्वेता पर हाथ नहीं उठाया। उनके मुताबिक, श्वेता ने जरूर स्टिक से उनकी पिटाई की थी।

'उस एक थप्पड़ के लिए मैं माफी मांग चुका हूं'

स्पॉटबॉय से बातचीत में अभिनव ने कहा, "मैंने श्वेता को कभी नहीं पीटा, सिवाय एक थप्पड़ के, जिसका उल्लेख पलक (श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी) ने अपने ओपन लेटर में लिया था। उस थप्पड़ के लिए मैं दोनों (श्वेता और पलक) से माफी भी मांग चुका हूं। यह पूरा कन्फ्यूजन श्वेता का किया हुआ है, ताकि वह साबित कर सके कि मैंने उसके साथ घरेलू हिंसा की, जो कि सही नहीं है। मैं कभी महिला के साथ मारपीट करने वाला नहीं रहा।"

'उसने मुझे पीटा, लेकिन मैं मीडिया में नहीं गया'

अभिनव ने आगे कहा, "ताजा इंटरव्यू में श्वेता ने कहा कि मुझे भी गुस्सा आ जाता है, लेकिन मैंने किसी के साथ मारपीट नहीं की। लेकिन उसने मुझे स्टिक से पीटा था और जब उसने यह किया तो किसी को पता नहीं चला। क्योंकि मैं मीडिया में कुछ कहने नहीं गया और न अपने बच्चे से दूर भागा, जो कि वह कर रही है।" अभिनव ने आरोप लगाया कि श्वेता ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें दुनिया के सामने बदनाम करने के लिए झूठे आरोप लगाकर पलक का सहारा लिया।

'पिता की पुण्यतिथि पर जेल भिजवाना चाहती थी'

अभिनव का कहना है कि वे अपने बच्चे के लिए लड़ रहे हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, "वह (श्वेता) मेरे लिए लगातार अमानवीय होती जा रही है। मैं लोगों से बात करते हुए रो देता हूं। लेकिन मैं अपने लिए नहीं लड़ रहा। जो कुछ भी तुम कर रही हो वह गलत है। मैं श्वेता से कहना चाहता हूं कि तुम वह भूल गईं, जो मेरे साथ किया।" बकौल अभिनव, "उसने झूठे आरोप लगाकर मुझे दो दिन के लिए सलाखों के पीछे भेज दिया था। उसके बाद पलक ने मेरे लिए पोस्ट किया था कि मैंने उसके साथ कुछ गलत नहीं किया। बाद में यह पोस्ट पलक ने डिलीट कर दी थी।"

अभिनव ने आगे कहा, "जब मैंने उसका यह लेटर री-पोस्ट किया तो उसने मुझ पर फिर केस कर दिया। वह यह जानने के बाद भी नहीं रुकी कि उस दिन मेरे पिता की पुनातिथि थी। वह दिन मेरे लिए कितना इमोशनल होता है। वह मुझे उस रात लॉकअप में रखना चाहती थी। जब मैं हमारे बच्चों की केयर करना चाह रहा था तो उसने मुझे मीडिया में कैंसर कहा।"

श्वेता की दो शादियां, दोनों ही विवादों में रहीं

श्वेता ने 19 साल की उम्र में राजा चौधरी से शादी की थी। हालांकि, 2007 में उनका तलाक हो गया। राजा पर श्वेता ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। पलक राजा और उनकी ही बेटी है। 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की, जिनसे उनका बेटा रेयांश है। हालांकि, श्वेता और अभिनव की शादी भी ज्यादा नहीं चली। दोनों सेपरेट रह रहे हैं। अगस्त 2019 में श्वेता ने अभिनव पर उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट का आरोप लगाया था और थाने में केस भी रजिस्टर कराया था। श्वेता ने अपने एक बयान में अभिनव को इन्फेक्शन बताया था और कहा था कि वे उनसे अलग होकर हेल्दी महसूस कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें