• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Shweta Tiwari's Husband Abhinav Kohli's Another Shocking Revelation; Asks Why Palak Tiwari Deleted Her Open Letter Against Him

रिश्तों की उधेड़बुन:अभिनव कोहली ने साधा सौतेली बेटी पलक पर निशाना, श्वेता तिवारी के साथ बातचीत के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए

2 वर्ष पहले

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ एक बार फिर चर्चा में हैं। पिछले साल उन्होंने अपनी दूसरी शादी टूटने की बात कही थी। श्वेता ने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा और बेटी पलक के साथ अपमानजनक व्यवहार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

लेकिन हाल ही में अभिनव ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि श्वेता और उनके रिश्ते सामान्य हैं और वह अभी साथ रह रहे हैं। इसके अलावा अभिनव ने आगे सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और फोटो शेयर करने की बात कही थी और साथ ही कहा था कि इससे सबको सच्चाई मालूम चल जाएगी।

श्वेता ने किया इनकार: इसके बाद स्पॉटबॉय वेबसाइट ने श्वेता से इस बारे में प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने कहा, आज कल कोई कुछ भी बोल दे, वो छप जाता है। इससे सामने वाले के झूठ बोलने की हद भी मालूम होती है। 

यह सिलसिला यहीं नहीं थमा और अभिनव ने सोशल मीडिया पर कुछ खुलासे करने शुरू कर दिए हैं। अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी पलक के ओपन लैटर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

यह ओपन लैटर पलक ने पिछले साल सोशल मीडिया पर तब शेयर किया था जब श्वेता ने अभिनव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। 

अभिनव ने शेयर किया पलक तिवारी के ओपन लैटर का स्क्रीनशॉट।
अभिनव ने शेयर किया पलक तिवारी के ओपन लैटर का स्क्रीनशॉट।

अभिनव ने इस ओपन लैटर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पलक से पूछा, लवू (पलक तिवारी) तुमने इंस्टाग्राम से इस पोस्ट को डिलीट क्यों कर दिया? इसके अलावा अभिनव ने व्हाट्सएप के कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए जिसमें उन्होंने दावा किया कि 12 अप्रैल को श्वेता से बातचीत हुई थी। 

अभिनव ने श्वेता के साथ 12 अप्रैल को हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, मैं विक्टिम कार्ड का विक्टिम हूं।
अभिनव ने श्वेता के साथ 12 अप्रैल को हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, मैं विक्टिम कार्ड का विक्टिम हूं।

अभिनव की इस पोस्ट के बाद श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक किताब की कुछ लाइनों को हाईलाइट करते हुए पोस्ट किया जिसमें लिखा है, जो लोग मेरे लिए मायने रखते हैं अगर उन्हें सच्चाई पता है तो मैं किसी और की परवाह नहीं करती।     

श्वेता ने इशारों में दिया अभिनव को जवाब।
श्वेता ने इशारों में दिया अभिनव को जवाब।

श्वेता के दूसरे पति हैं अभिनव: श्वेता ने 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। अभिनव और श्वेता का एक बेटा रेयांश है जो कि तीन साल का है। श्वेता की पहली शादी टूट चुकी है। उन्होंने 1999 में राजा चौधरी से लव मैरिज की थी। दोनों 2000 में बेटी पलक के मां-बाप बने। 2012 में इनका तलाक हो गया।

खबरें और भी हैं...