पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सपोर्ट:सिद्धार्थ शुक्ला की मां शहनाज गिल का बढ़ा रही हैं हौसला, एक्ट्रेस को वापस से नॉर्मल लाइफ में चाहती हैं देखना

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल अभी भी शॉक में हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ की मां रीता, शहनाज का ध्यान रख रही हैं और उनका हौसला बढ़ा रही हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थीं कि शहनाज ने सिद्धार्थ के जाने के बाद से खाना-पीना छोड़ दिया है और वो सही से सो भी नहीं रही हैं। हालांकि हाल ही अभिनव शुक्ला ने बताया था कि शेहनाज इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं और मौजूदा परिस्थितयों का मुकाबला करने की कोशिश कर रही हैं।

सिद्धार्थ के निधन से बुरी तरह टूट चुकी हैं शहनाज

सोर्स ने एक रिपोर्ट में बताया, "इस वक्त शहनाज गिल बुरी तरह टूट चुकी हैं और पूरी से तरह शॉक में हैं। लेकिन सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला उनके साथ खड़ी हैं। वो खुद भी बेहद स्ट्रॉन्ग रही हैं और शहनाज को भी इस दुख को सहकर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं।"

सिद्धार्थ की मां चाहती हैं कि शहनाज फिर से अपनी लाइफ में आगे बढ़ें

सोर्स ने आगे बताया, "सिद्धार्थ की मां का मानना है कि शहनाज के लिए इस दुख से बाहर आने का सबसे अच्छा तरीका है कि वो फिर से काम करना शुरू कर दें। इसलिए वो शहनाज को समझा रही हैं और लगातार संपर्क में बनी हुई हैं। वो शहनाज को समझा रही हैं कि वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ें, आगे के बारे में सोचें, दोस्तों से मिलें और एक नॉर्मल लाइफ जिएं।"

सिद्धार्थ की मां को डर है कि शहनाज कहीं डिप्रेशन में ना चली जाएं

सोर्स ने यह भी बताया कि सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला नहीं चाहतीं हैं कि शहनाज इस दुख में ही डूबी रहें, सिद्धार्थ के बारे में ही बातें करती रहें और फिर खुद डिप्रेशन में चली जाएं। इसलिए जरूरी है कि शहनाज खुद को बिजी रखें ताकि उनका दिमाग और ध्यान सिद्धार्थ के अलावा अन्य चीजों में लगा रहे।

बिग बॉस ओटीटी' में आखिरी बार नजर आए थे सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया था। वो 40 साल के थे। हार्ट अटैक के बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बुधवार रात सोने से पहले उन्होंने कुछ दवाएं ली थीं। इसके बाद ही उनकी हालत बिगड़ती चली गई थी। हालांकि सिद्धार्थ को आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने में देखा गया था।

खबरें और भी हैं...