बातचीत:पवित्रा पुनिया ने की शहनाज गिल के बारे में बात, बोलीं- मैं चाहती हूं कि शहनाज जल्द नॉर्मल लाइफ में वापस आ जाएं, क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला भी यही चाहते होंगे

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन और शहनाज गिल के बारे में बात की और कहा कि मुझे लगता है कि हमें इस समय शहनाज को शांति से रहने देना चाहिए। सिद्धार्थ का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। उनके निधन से बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल काफी सदमे में हैं।

पवित्रा ने अभी तक नहीं की है शहनाज से बात

पवित्रा ने कहा, "यह भूल पाना मुश्किल है कि हमने सिद्धार्थ को खो दिया है। मैंने शहनाज से बात नहीं की है। मुझे लगता है कि हमें इस समय उसे शांति से रहने देना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि वो अभी जवाब देने की स्थिति में होगी। और यह पूछना गलत होगा कि वो कैसी है क्योंकि मुझे यकीन है कि वो अच्छी मानसिक स्थिति में नहीं है।

पवित्रा चाहती हैं शहनाज को जल्द नॉर्मल लाइफ में वापस देखना

पवित्रा ने इसके साथ कहा कि मैं चाहती हुं कि शहनाज जल्द नॉर्मल लाइफ में वापस आ जाए, क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला भी यही चाहते होंगे। सू्त्रों के मुताबिक मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि शहनाज पर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का काफी गहरा सदमा पहुंचा है। पवित्रा 'सवारे सबके सपने प्रीतो', 'ये है मोहब्बतें', 'ससुराल सिमर का', 'नागिन 3' जैसे लोकप्रिय टेलीविजन शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

बिग बॉस ओटीटी में आखिरी बार नजर आए थे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ बिग बॉस 13 में शहनाज गिल के सबसे करीबी दोस्त थे। शहनाज ने हमेशा शो में उनके लिए अपने प्यार का इजहार खुलकर किया था। हालांकि सिद्धार्थ हमेशा कहते थे कि वो उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। दोनों को साथ में आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने में साथ देखा गया था।

खबरें और भी हैं...