सिद्धार्थ के निधन से फैन शॉक्ड:बिग बॉस विनर की अचानक मौत से फैन कोमा में गया, कविता कौशिक बोलीं- सिद्धार्थ इससे बिल्कुल खुश नहीं होता

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन की खबर उनके फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ अब उनके बीच नहीं है। फैंस की सदमे से भरी पोस्ट लगातार सोशल मीडिया पर की जा रही हैं। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसी ही कुछ खबरों पर चिंता जाहिर की है। एक्ट्रेस कविता कौशिक ने बताया कि सिद्धार्थ का एक फैन सदमे से कोमा में चला गया है। ये देखकर दुख हो रहा है।

मजबूत रहिए, एक-दूसरे का सहारा बनिए-कविता
कविता कौशिक ने लिखा- ऐसे ही एक फैन की ICU में तस्वीर देखी है। आप लोगों से अपील करती हूं कि आप कृपया अपने परिवार और मां-बाप के बारे में सोचिए। सिद्धार्थ इससे बिल्कुल खुश नहीं होता। उसे सम्मान देने के लिए मजबूत रहिए और एक-दूसरे का सहारा बनिए। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर एक फैन ने रिप्लाई किया- क्या करें मैम। सबके साथ बात कर रहे हैं, पर सिद्धार्थ के लिए रोने का मन कर रहा है और ऐसा कर भी नहीं पा रहे हैं।

जानता हूं मुश्किल है, पर आपको सिद्धार्थ को जाने देना होगा
ऐसे ही सिद्धार्थ के दोस्त डॉ. जयेश ठाकेर ने भी बताया। उन्होंने ट्वीट किया- कल रात सिद्धार्थ की एक फैन अचेत होकर बाथरूम में गिर गई। उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। आप लोगों से रिक्वेस्ट है कि आप अपने परिवार से बात करिए। अकेले मत रहिए। अपने दोस्तों से बात करिए। सुरक्षित रहिए और उस फैन के लिए दुआ कीजिए। सिद्धार्थ के सभी फैन और उसके चाहने वाले शांत रहें। ज्यादा मत सोचिए। अपना ध्यान बांटिए। जानता हूं ये मुश्किल है। पर आपको सिद्धार्थ को जाने देना होगा।