पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Sonu Nigam Urge Indian Idol 12 Makers Not To Take Undue Advantage Of Amit Kumar Silence; Told Them To End Ongoing Controversy

सोनू की सलाह:इंडियन आइडल 12 के मेकर्स से बोले सोनू निगम, अमित कुमार की चुप्पी का नाजायज फायदा मत उठाओ, विवाद खत्म करो

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंडियन आइडल के जज रह चुके सिंगर सोनू निगम अब अमित कुमार के सपोर्ट में आ गए हैं। सोनू ने अपने वीडियो मैसेज के जरिए शो के मेकर्स से विवाद खत्म करने की अपील की है। सोनू निगम ने इस विवाद को बढ़ाने के लिए आदित्य नारायण और मनोज मुंतशिर को भी आड़े हाथों लिया। गौरतलब है कि इंडियन आइडल शो के शुरुआती दो सीजन और सातवें सीजन में भी सोनू बतौर जज शामिल हुए थे।

असल में गलती इनकी है
सोनू ने मेकर्स से कहा- अमित बहुत सीधे आदमी हैं, बहुत शरीफ आदमी हैं। कुछ बोलते नहीं हैं। उसका आप लोग नाजायज फायदा ले रहे हैं। आपको इस विवाद को खत्म करना चाहिए। उन्होंने कंटेस्टेंट्स के बारे में कुछ भी बुरा नहीं कहा है। दोनों की ही गलती नहीं है। जो लोग लगातार इस मुद्दे को बढ़ा रहे हैं जिनमें मनोज मुंतशिर और आदित्य नारायण शामिल हैं उनकी गलती है। मैं नहीं चाहता कि अमित जी के बारे में कोई कुछ भी कहे। हमसे बहुत बड़े आर्टिस्ट हैं।

सोनू ने आखिर में कहा - मैं सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि प्लीज अमित जी को अकेला छोड़ दें। और इंडियन आइडल एक बड़ा प्लेटफॉर्म है। मैं सुनता हूं बच्चे जो गाते हैं शो में। वे बहुत ग्रेट हैं। मैं सभी से कहता हूं कि प्लीज चुप रहें। एक आदमी शांत बैठा हुआ है, चुपचाप बैठा हुआ है। किशोर कुमार जी के बेटे हैं वो, उनकी गरिमामयी चुप्पी का फायदा मत उठाओ।

यह था पूरा मामला
सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में एक एपिसोड में किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी गई। इसमें अमित कुमार बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचे। जज और कंटेस्टेंट्स ने किशोर कुमार के 100 गाने गाकर उन्हें ट्रिब्यूट दिया। इसके बाद अमित कुमार ने कहा कि वह शो में केवल कंटेस्टेंट की सराहना करने और पैसों के लिए गए थे। उन्हें इस एपिसोड में कुछ खास मजा नहीं आया। पैसों के चलते उन्होंने शो में आना स्वीकार किया था।

अमित ने एक इंटरव्यू में कहा था- हर किसी को पैसों की जरूरत होती है। मेरे पिता भी पैसे के लिए कई काम करते थे। मैंने जो पैसा मांगा उन्होंने मुझे दिया, मैं क्यों उसे छोड़ता? लेकिन ठीक है। मेरे अंदर शो के प्रति पूरी इज्जत है, साथ ही जज और कंटेस्टेंट्स भी अच्छे हैं। यह एक ऐसी चीज थी कि जो बस एक बार करनी थी, तो मैंने कर दी।

खबरें और भी हैं...