पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

न्यू रोल:सुमेध मुदगलकर ने पापा का किया हेयरकट, वीडियो शेयर कर लिखा- डैडी हमेशा से कूल हैं, इसलिए उन्हें वही लुक दिया है

4 महीने पहले
वीडियो सुमेध मुदगलकर के इंस्टाग्राम से साभार

माइथोलॉजिकल शो राधाकृष्ण के एक्टर सुमेध मुदगलकर अपने पापा के हेयर ड्रेसर बन गए। बीट किंग के नाम से मशहूर सुमेध ने इंस्टाग्राम पर पापा की हेयर कटिंग का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि पापा ने मुझ पर भरोसा रखकर मुझे हेयरकट करने दिया इसके लिए उन्हें धन्यवाद। जाहिर है पापा हमेशा से कूल रहे हैं इसलिए मैंने उन्हें एक सुपर कूल हेयर कट दिया है।

किसी काम से रुक गए थे सुमेध
राधाकृष्ण की कास्ट में मल्लिका सिंह, निमाई बाली और करीब 180 क्रू मेंबर्स उमरगांव में शूटिंग कर रहे थे, जो महाराष्ट्र की बॉर्डर पर है। इसी दौरान लॉकडाउन की घोषणा हुई और पूरी टीम वहीं फंस गई थी। सुमेध ने एक बातचीत में कहा था- "मुझे कुछ काम के लिए रुकना पड़ा था। मुझे नहीं पता था लॉकडाउन हो जाएगा। अब स्थिति यह है कि लॉकडाउन 2 लग गया है। इस समय सबसे जरूरी हमारा सुरक्षित रहना है, जो हम हैं। मेरे अलावा यहां दूसरे भी कई लोग हैं। हम सभी अलग-अलग रह रहे हैं।"

लॉकडाउन में फंसने के दौरान शो के एक्टर्स ने कोरोना से लड़ने का फनी वीडियो बनाया था। जिसमें टीम का हर सदस्य अपने पास आने वाले कोरोना इमोजी को झटक कर भगाता हुआ नजर आया था। यह वीडियो तभी बना था, जब शो की स्टार कास्ट उमरगांव में ही फंसी रह गई थी और लॉकडाउन का फेज शुरू हो गया था। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें