पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Sumona Chakravarti Not Seen In New Promo Of The Kapil Sharma Show Wrote On Social Media It Was Probably Not For You

द कपिल शर्मा शो:नए प्रोमो में नहीं दिखीं सुमोना, सोशल मीडिया पर लिखा-ये शायद आपके लिए नहीं था

3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

द कपिल शर्मा शो का नया सीजन आने वाला है, लेकिन नया प्रोमो सामने आने के बाद सुमोना चक्रवर्ती का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें वे खफा-खफा नजर आ रही हैं। दरअसल कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ शो का प्रोमो रिलीज किया, जिसमें सुमोना को छोड़कर कपिल, कीकू, भारती सिंह, सुदेश लहरी, कृष्णा, चंदन और अर्चना पूरण सिंह नजर आ रहे हैं। सुमोना की पोस्ट से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वे इस टीम से नाराज हैं और शायद इस बार वो शो का हिस्सा नहीं बनेंगी।

सुमोना ने लिखी मन की बात
​​​​​​​सुमोना ने शॉर्लट फ्रीमैन की किताब ‘एवरीथिंग यू विल एवर नीड’ की एक लाइन को कोट करते हुए लिखा- रिश्ता, नया काम, नया शहर या नया अनुभव हो, अगर आप इनमें से किसी को सही मौका नहीं देते हैं तो आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आपके लिए क्या कुछ है। आप खुद को उसमें पूरी तरह से झोंक दें और मन में कुछ भी न रखें। अगर ये काम नहीं करता है तो ये शायद आपके लिए नहीं था और आप बिना किसी अफसोस के चले जाएंगे, ये जानते हुए कि आपने अपना पूरा दिल इसमें लगा दिया। ये एक भयानक एहसास है। ये जानते हुए कि आपको कुछ और करना चाहिए था, कुछ और हो सकता था। इसलिए उस मौके को लेने का साहस खोजें, अपना अगला कदम उठाने के लिए प्रेरणा खोजें। अपना दिल उसमें डाल दें और पीछे मुड़कर न देखें।फिलहाल मेकर्स ने इस बात की कोई अनाउंसमेंट नहीं की है कि सुमोना, शो का हिस्सा होंगी या नहीं।

सुमोना को है ये बीमारी
कुछ महीने पहले सुमोना ने खुलासा किया था कि वो फिलहाल बेरोजगार हैं। लॉकडाउन के कारण मानसिक स्वास्थ्य संकट से गुजरने के बारे में बात करते हुए सुमोना ने ये बताया था कि वो 2011 से एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही है। उन्होंने बताया कि वो इसकी चौथी स्टेज पर है।

खबरें और भी हैं...