सुपर डांसर चैप्टर 4:फिनाले डांस में शिल्पा शेट्टी बनीं जल देवी, बोली - मंच पर आकर मुझे लगता है जैसे मैं घर वापस आ गई

15 दिन पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

हाल ही में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के फिनाले एपिसोड के लिए शूट किया। इस स्पेशल एपिसोड के लिए शिल्पा दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शूटिंग के दौरान, नीले रंग में आकर्षक परिधान में सजकर शिल्पा 'आफरीन आफरीन', 'मेरे रश्के कमर', 'पानी पानी हो गई' और 'नदियों पार' जैसे गानों पर परफॉर्म करते हुए मंच पर नजर आईं।

मेरी तरफ से यह ऑडियंस के लिए एक विजुअल ट्रीट
डांस एक्ट के लिए, शिल्पा एक सुंदर जल देवी बन गईं, जिन्होंने अपने डांस मूवमेंट्स के साथ पानी की चंचलता और कोमलता प्रस्तुत की। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, शिल्पा कहती हैं, "डांस हमेशा से मेरा पहला प्यार रहा है और मंच पर आकर मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं घर वापस आ गई हूं। अब जबकि ये शो समाप्त हो रहा है, तो ये परफॉर्मेंस सभी एपिसोड्स और कंटेस्टेंट्स को सम्मानित करने का मेरा तरीका है। यकीन मानिये, मैं उस पल का इंतजार नहीं कर सकती, जब दर्शक इसे देखेंगे। इसे बिन्नी ने बड़ी खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया है और इतने शानदार ढंग से प्रस्तुत किया है कि दर्शक इस परफॉर्मेंस का खूब मजा लेंगे। मेरी तरफ से यह ऑडियंस के लिए एक विजुअल ट्रीट होगी।"

हर फाइनलिस्ट में बेमिसाल हुनर
शिल्पा आगे कहती हैं, "नचपन का महा महोत्सव एक भव्य समारोह होगा और इस सीजन में टैलेंट को देखते हुए, जज के रूप में हमारे होश उड़े हुए हैं। यहां तक पहुंचने वाले हर फाइनलिस्ट में बेमिसाल हुनर है। मुझे यकीन है कि वे अपने दमदार प्रदर्शन के साथ मंच पर धूम मचा देंगे। मैं उन सभी को सपोर्ट कर रही हूं, और मुझे उम्मीद है कि इनमें से बेस्ट जीतेगा।" टॉप 5 फाइनलिस्ट्स - फ्लोरिना, संचित, पृथ्वीराज, नीरजा और ईशा में से कोई इस ट्रॉफी का हकदार बनेगा।

एक्ट के लिए शिल्पा ने घर में की रिहर्सल
शो के लीड कोरियोग्राफर बिन्नी जॉनी ने इस पूरे एक्ट को संभव बनाया, जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के डांस के जुनून की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, “शिल्पा मैम हमारे लिए एक प्रेरणा हैं क्योंकि इतनी बड़ी हस्ती होने के नाते वह अभी भी अपने प्रदर्शन के लिए अभ्यास करती हैं जैसे कि वह पहली बार प्रदर्शन कर रही हों। वह अपने परफॉर्मेंस के लिए इतनी भावुक हैं कि अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण उन्होंने हमें अपने घर बुलाया और रिहर्सल किया क्योंकि सेट पर आने का समय नहीं था।"

खबरें और भी हैं...