पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Super Dancer Chapter 4: Sunil Shetty Was Emotional After Seeing The Performance Of Prithviraj In The Show, Said It Was The Same Emotion At The Time Of Shooting Of 'Border'..no One Did Acting

सुपर डांसर चैप्टर 4:शो में पृथ्वीराज की परफॉर्मेंस देखकर सुनील शेट्टी हुए इमोशनल, बोले- 'बॉर्डर' की शू्टिंग के समय यही जज्बा था..यही जोश था..एक्टिंग किसी ने नहीं की थी

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

'सुपर डांसर चैप्टर 4' में सुनील शेट्टी बतौर गेस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं। जब पृथ्वीराज और उनके सुपर गुरु शुभ्रोनिल ने 'संदेसे आते हैं' गाने पर एक शानदार परफॉर्मेंस दी, तब दोनों की परफॉर्मेंस देख सभी जज इमोशनल हो गए। सुनील ने भी मंच पर जाकर पृथ्वीराज को गले लगाते हुए कहा कि आपकी परफॉर्मेंस के बाद जो खामोशी छाई है, इसने सब बयां कर दिया है।

पृथ्वीराज की खूबसूरत परफॉर्मेंस देखकर सभी इमोशनल हो गए

पृथ्वीराज की खूबसूरत परफॉर्मेंस ने सभी को इमोशनल कर दिया। इस परफॉर्मेंस को देख कर शो के जज अपने आंसू को रोक नहीं पाए। वहीं सुनील मंच पर गए और पृथ्वीराज को गले लगा कर बोले, "मुझे लगता है इस साइलेंस ने सबकुछ कह दिया है। जब हम फिल्म 'बॉर्डर' की शू्टिंग कर रहे थे, तब यही जज्बा था..यही जोश था..एक्टिंग किसी ने नहीं की।"

सुनील शेट्टी ने याद किया अपने वर्ल्ड टूर के दिनों को

सुनील ने आगे कहा, "मुझे याद है, मैं एक वर्ल्ड टूर का हिस्सा था और उसमें कई फेमस एक्टर्स थे जो अपने क्राफ्ट के लिए जाने जाते थे। मैं डांस से डरता था और मैंने कहा था कि मैं इस वर्ल्ड टूर पर क्या करूंगा? लेकिन तब मुझे अपने सॉग्स पर बेसिक डांस करने को कहा गया और मैं मान गया। लेकिन जैसे-जैसे वर्ल्ड टूर आगे बढ़ा, सभी को केवल सुनील शेट्टी की एक्टिंग का ही इंतजार था। डांस के लिए नहीं...बल्कि इस गाने के लिए- 'संदेसे आते हैं'। फिर तय हुआ कि ये एक्ट फिनाले होगा क्योंकि लोग इस गाने के बाद और कुछ नहीं चाहते थे। मुझे लगता है कि आप दोनों (पृथ्वीराज और शुभ्रोनिल) ने अपने एक्ट के माध्यम से एक ही सार निकाला और मैं अभी भी इमोशनल हूं। मैं जब यह गाना सुनता हूं तब रोता हूं।"

शिल्पा ने भी परफॉर्मेंस को सुपर से ऊपर बताया

शिल्पा भी शो में अपने आंसू ना रोक सकीं। उन्होंने पृथ्वीराज और शुभ्रोनिल की दिल खोलकर तारीफ की। इस मौके पर पृथ्वीराज ने अपनी मां की कमी महसूस की। वहीं शिल्पा ने कहा कि शुभ्रोनिल, पृथ्वीराज का पिलर ऑफ सपोर्ट हैं। साथ ही उन्होंने इस सुपर गुरु की तारीफ करते हुए उनकी परफॉर्मेंस को सुपर से ऊपर बताया।

खबरें और भी हैं...