पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Sushant Singh Rajput Will Be Seen Again On TV, In The Memory Of The Late Actor, His Popular Show 'Pavitra Rishta'

यादें:टीवी पर फिर नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत, दिवंगत एक्टर की याद में दोबारा शुरू होगा उनका पॉपुलर शो ‘पवित्र रिश्ता'

मुंबईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शो 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता लोखंडे।
  • ये वही शो है जिसने उन्हें घर-घर में जाना पहचाना नाम बना दिया था
  • सुशांत ने इस शो में मानव देशमुख का रोल निभाया था, यह खासा चर्चित रहा
Advertisement
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ज़ी अनमोल चैनल एक बार फिर उनके सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शो को दर्शकों के सामने ला रहा है। चैनल उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उनके सबसे पॉपुलर शोज में से एक ‘पवित्र रिश्ता‘ का पुनः प्रसारण करने जा रहा है। ये वही शो है, जिसने उन्हें घर-घर में जाना पहचाना नाम बना दिया था। 

सुशांत ने इस शो में मानव देशमुख का रोल निभाया था, जिसके लिए इस एक्टर को खास तौर पर याद किया जाता है। ऐसे समय पर जब सारा देश उन्हें याद कर रहा है और लोग इस बेहतरीन कलाकार की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देखना चाहते हैं, तब चैनल ने दर्शकों को इस शो से दोबारा जोड़ने का प्रयास किया है।

पवित्र रिश्ता' में दो लोगों की एक खूबसूरत प्रेम कहानी बताई गई थी

'पवित्र रिश्ता' का पुनः प्रसारण इस एक्टर को एक भावभीनी श्रद्धांजलि होगी, जिसमें उनका टैलेंट देखकर सभी की पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी। 'पवित्र रिश्ता' में मध्यमवर्गीय परिवारों के दो लोगों की एक खूबसूरत प्रेम कहानी बताई गई थी। जहां मानव देशमुख एक आम गैराज मैकेनिक और अपने परिवार का अकेला कमाने वाले व्यक्ति है, वहीं अर्चना करंजकर (अंकिता लोखंडे) एक सीधी-सादी मिडिल क्लास लड़की है, जो अपने परिवार को सबसे ऊपर रखती है। 

मुश्किलों के बीच मानव और अर्चना की शादी हो जाती है

तमाम मुश्किलों के बीच मानव और अर्चना की शादी हो जाती है, लेकिन शादी के बाद उन्हें नए संघर्षों का सामना करना पड़ता है। जिंदगी से उनका प्रेरणादायी संघर्ष और एक-दूसरे के प्रति उनका अटूट प्यार दर्शाता यह शो असल में इन दोनों के बीच रिश्ते की पवित्रता दिखाता है। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने इस शो में मानव और अर्चना का रोल निभाया था और उनके साथ सविता प्रभुने, पराग त्यागी और उषा नाडकर्णी जैसे कलाकार भी सपोर्टिंग रोल्स में थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement