पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Director Malav Rajada Breaks Silence On Casting New Dayaben If I Speak More, They Will Bring New Director

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डायरेक्टर का जवाब:फैन ने कहा- नई दया ले आओ सर, मालव राजदा बोले- मैं ज्यादा बोलूंगा तो नया डायरेक्टर ले आएंगे

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है। इस बार शो के डायरेक्टर का सोशल मीडिया यूजर की पोस्ट पर किया गया कमेंट खबरों में है। शो के डायरेक्टर मालव राजदा की एक पोस्ट पर फैन ने दयाबेन की वापसी से जुड़ा सवाल पूछा तो मालव ने लिखा-जो होता है अच्छे के लिए होता है।

फैन से बोले-मैं फैसले नहीं ले सकता
जब फैन ने कमेंट किया कि -प्लीज नई दया को ले आओ सर, इतना वेट करके भी कोई फायदा होगा क्या, आप ही सोचो। बेचारे फैन्स कबसे वेट कर रहे हैं दया के लिए। मालव ने जवाब में लिखा- मैं ज्यादा बोलूंगा तो नया डायरेक्टर ले आएंगे। ये सब मेरे हाथ में नहीं है। मैं सिर्फ शो का डायरेक्टर हूं। एक्टर्स और कई दूसरी चीजों से जुड़े फैसले मैं नहीं ले सकता। लेकिन जो होता है अच्छे के लिए होता है।

गौरतलब है कि 2017 में दया बेन का रोल निभाने वाली दिशा वकाणी ने मैटरनिटी लीव ली थी, हालांकि शो में उनकी वापसी पर अभी भी संशय बरकरार है।

शो की क्वालिटी पर भी उठे सवाल
इसके अलावा एक और यूजर ने मालव की पोस्ट पर कमेंट करते हुए शो की क्वालिटी पर सवाल उठाए थे और लिखा था- भाई तुम्हारे डायरेक्शन में कोई कमी नहीं है, लेकिन अब शो ही टैरिबल हो गया है। हालांकि मालव ने इसका विनम्रता से जवाब देते हुए लिखा था- ओके पॉइंट नोट कर लिया। गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद शो के वापस टेलीकास्ट होने के बाद से ही यही टीआरपी चार्ट में फिसल गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

और पढ़ें