पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पोपट लाल की हिस्ट्री:तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले एक चीनी फिल्म में काम कर चुके हैं एक्टर श्याम पाठक, शेयर की फिल्म की झलक

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल पांडे का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक ने शो से पहले एक इंटरनेशनल प्रोडक्शन में काम किया था। श्याम ने एक चीनी फिल्म में अभिनय किया था। श्याम की उस फिल्म 'लस्ट कॉशन' से एक पुराना वीडियो वायरल हुआ है। श्याम पाठक ने सोशल मीडिया पर 'लस्ट कॉशन' का वीडियो साझा किया और लिखा, “मेरे पुराने कामों में से एक। इस सीन में अभिनेता अनुपम खेर भी थे।

मजेदार है पोपटलाल का रोल
एंग ली द्वारा निर्देशित 'लस्ट कॉशन' द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान शंघाई में बेस्ड एक जासूसी नाटक है। यह एक युवा महिला की कहानी है जो एक शक्तिशाली राजनीतिक व्यक्ति की हत्या की योजना में शामिल हो जाती है लेकिन फिर अपने दुश्मन के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ जाती है। श्याम शो में पोपटलाल पांडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो लोकल न्यूज़ पेपर तूफान एक्सप्रेस में एक क्राइम रिपोर्टर है, जिसकी शादी करने को कोशिशों से कॉमेडी होती है।

2008 से चल रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2008 से सोनी सब पर चल रहा है और अब भी टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। पिछले साल, जेठालाल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी ने स्टैंड-अप कॉमेडियन सौरभ पंत के पॉडकास्ट में स्वीकार किया था कि जहां तक हास्य का सवाल है, कुछ एपिसोड सही नहीं थे।