• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Munmun Dutta, Who Plays Babita Ji, Will Not Leave The Show, The Producer Asit Modi Clarifies The Rumors As Baseless

तारक मेहता का उल्टा चश्मा:​​​​​​​बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता नहीं छोड़ेंगी शो, प्रोड्यूसर असित मोदी ने अफवाहों को बेबुनियाद बताते हुए दी सफाई

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सब टीवी के कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जातिसूचक टिप्पणी कर विवादों में फंस गई थीं जिसके बाद से ही वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सेट से दूर हैं। खबरें थीं कि एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का मन बना लिया है, हालांकि अब मेकर्स ने इन अफवाहों को बेबुनियाद बताते हुए सफाई पेश की है।

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने पर कहा, 'मुनमुन दत्ता, बबीता जी के रूप में शो का एक अहम हिस्सा रही हैं। उनके शो छोड़ने की अफवाह पूरी तरह से बेबुनियाद और गलत है'।

क्यों शूटिंग के सेट से दूर हैं मुनमुन दत्ता

रिपोर्ट के अनुसार शो की स्क्रिप्ट में राइटर्स ने मुनमुन दत्ता के लिए कोई नई स्टोरीलाइन तैयार नहीं की है, ऐसे में एक्ट्रेस शूटिंग का हिस्सा नहीं बन रही हैं।

शो के शुरुआत से ही मुनमुन दत्ता, बंगाली बबीता जी का किरदार निभा रही हैं जिनकी शादी साउथ इंडियन अय्यर से हुई है। जेठालाल शो में बबीता जी के दीवाने हैं जिन्हें साथ देखना हर फैन को पसंद है। ऐसे में मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की खबर शो के फैंस के लिए हैरान कर देने वाली थी।

खबरें और भी हैं...