तारक मेहता का उल्टा चश्मा:घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका की तबीयत पर बेटे विकास बोले-पापा ठीक हैं, लेकिन चेहरे पर सूजन होने की वजह से वे ज्यादा बात नहीं कर पाते हैं

मुंबई9 महीने पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका का पिछले कुछ महीनों से कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है। जिसके चलते वे अब शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। उनके बेटे विकास घनश्याम नायक की माने तो उनकी तबीयत में सुधार तो है, लेकिन अभी भी उन्हें आराम की काफी जरूरत है।

पापा अभी शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं: विकास
दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान विकास ने कहा, "पापा की तबीयत ठीक है, पहले से ज्यादा सुधार है। हालांकि, उन्हें अब आराम की ज्यादा जरूरत है। इसलिए वे शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। ऐसा नहीं है कि उन्होंने शूट करना बिलकुल बंद कर दिया है। कुछ महीने पहले उन्होंने गुजरात की एक नेचुरल फर्टिलाइजर कंपनी के लिए शूट किया था, जो काफी अच्छा अनुभव रहा था। पापा ने भी उस शूट को काफी एन्जॉय किया था।"

चेहरे पर सूजन की वजह से ज्यादा बात नहीं कर पाते हैं
विकास ने आगे कहा, "उनकी तबीयत में सुधार है। लेकिन, साथ ही उनके चेहरे पर थोड़ी सूजन भी है, जिसकी वजह से वे ज्यादा बात नहीं कर पाते हैं। कई लोग उनका हाल चाल जानने के लिए उन्हें फोन कॉल करते हैं। लेकिन, अब डॉक्टर ने उन्हें ज्यादा फोन पर बात करने के लिए भी मना कर दिया है। जिसकी वजह से वे अब कुछ लोगों से ही बात कर पाते हैं। अभी भी उनका ट्रीटमेंट चल रहा है और मुझे उम्मीद है कि वे जल्द से जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।"

बता दें कि, तकरीबन 3 महीने पहले 77 साल के घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे। जिसकी वजह से उनका कैंसर का ट्रीटमेंट फिर से शुरू किया गया था। पिछले साल घनश्याम नायक के गले का ऑपरेशन भी हुआ था, जिसमें 8 गांठ निकली थीं। लगातार ट्रीटमेंट के बाद उनकी तबीयत में काफी सुधार आया था।

खबरें और भी हैं...