तारक मेहता का उल्टा चश्मा:शो में नट्टू काका का रोल कर रहे घनश्याम नायक ने आर्थिक तंगी की खबरों को गलत बताया, बोले- मैं बेरोजगार नहीं हुआ हूं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक ने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें उनके आर्थिक संकट से जूझने का दावा किया जा रहा था। उन्होंने एक बातचीत में कहा, "मैं अपने पोते-पोतियों के साथ वक्त एन्जॉय कर रहा हूं। मेरे बच्चे हर तरह के जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। न मैं बेरोजगार हुआ हूं और न ही आर्थिक संकट से जूझ रहा हूं।"

मैंने शो से ब्रेक नहीं लिया है : नायक
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, घनश्याम नायक ने कहा, "मुझे समझ नहीं आता कि लोग इस तरह की निगेटिविटी क्यों फैलाते हैं। मैंने शो से ब्रेक नहीं लिया है। हालात ऐसे हैं कि सीनियर एक्टर्स महाराष्ट्र से बाहर शूटिंग के लिए नहीं जा सकते। हम सुरक्षा प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं और निर्माताओं ने जो निर्णय लिया, वह हमारे हित में ही है। मैं बेरोजगार नहीं हुआ हूं। टीम हमारा ख्याल रख रही है और उम्मीद है कि जब वे मुंबई आ जाएंगे, तब हम शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे।"

पिछले साल हुई गले की सर्जरी
पिछले साल सितंबर में 76 साल के घनश्याम नायक की गले की सर्जरी हुई थी। उनके गले से 8 गांठें निकाली गई थीं। इसके बाद तकरीबन 3 महीने तक उनका इलाज चला और सेहत में सुधार होने के बाद दिसंबर से वे काम पर लौट आए थे। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते शो की शूटिंग महाराष्ट्र से बाहर हो रही है और सीनियर सिटीजन होने की वजह से मेकर्स ने उन्हें साथ न ले जाने का फैसला लिया।

बिना शूट किए खाते में आ जाते हैं पैसे
मई की शुरुआत में दैनिक भास्कर से बातचीत में घनश्याम नायक ने कहा था, "मैं आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं। लेकिन पिछले साल से चीजें सही नहीं चल रही हैं। पहले लॉकडाउन में सरकार ने 65 साल के ऊपर के एक्टर्स को शूट की इजाजत देने से इनकार किया, जिसकी वजह से हम चाहकर भी काम नहीं कर सकते थे। जब स्थिति थोड़ी काबू में आई तो मेरी तबियत सही नहीं थी। मेरा कैंसर का इलाज चल रहा था। इन हालात में निर्माता आसित मोदी मेरी बहुत मदद कर रहे हैं। चाहे शूट करूं या नहीं, हर महीने मेरे अकाउंट में पैसे डाल देते हैं। कभी किसी चीज की कमी नहीं होने देते। इस बात के लिए मैं उनका हमेशा आभारी रहूंगा।"

खबरें और भी हैं...