तारक मेहता का उल्टा चश्मा:शो के प्रोड्यूसर असित मोदी बोले- मेरी नट्टू काका को रिप्लेस करने की नहीं है कोई प्लानिंग

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक का 3 अक्टूबर को निधन हो गया था। जिसके बाद से ही उनके रिप्लेसमेंट पर चर्चा हो रही है। अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि नट्टू काका के किरदार का रिप्लेसमेंट नहीं होगा। दरअसल कुछ दिनों पहले, एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान में बैठे एक व्यक्ति की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और पोस्ट में दावा किया गया था कि शो के मेकर्स को उनका नया नट्टू काका मिल गया है। हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है।

शो में नहीं किया जाएगा नट्टू काका को रीप्लेस

असित कहते हैं, "सीनियर एक्टर को गुजरे हुए मुश्किल से एक महीना ही हुआ है। घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका मेरे अच्छे दोस्त रहे हैं और मैंने उनके साथ कई सालों तक काम किया है। शो में उनके योगदान की हम इज्जत करते हैं। अभी तक, उनके कैरेक्टर के रिप्लेसमेंट को लेकर हमने कुछ भी प्लान नहीं किया है।"

असित ने कहा अफवाहों पर ध्यान ना दें

असित आगे कहते हैं, "बहुत सी अफवाहें उड़ रही हैं, लेकिन ऑडियंस से प्रार्थना करता हूं कि उन पर ध्यान न दें।" गौरतलब है कि साल 2017 में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दिशा वकानी मैटरनिटी लीव में चली गई थीं, लेकिन मेकर्स ने अभी तक उनका रिप्लेसमेंट नहीं ढूंढा है।

प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने की इससे जुड़ी बातें

प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने कहा, "गडा इलेक्ट्रॉनिक्स के अंदर कुर्सी पर बैठे सीनियर एक्टर नहीं हैं। वह दुकान के असली मालिक के पिता हैं और दुकान उन्हीं की है। प्रोडक्शन हाउस को नट्टू काका का रिप्लेसमेंट नहीं मिला है। लेकिन, लोगों को झूठी सूचना भी नहीं फैलानी चाहिए।"

जो फोटो वायरल हुई है वो मेरे पिता की हैं: शेखर गढ़िया

वैसे मजेदार बात ये है कि जिस शख्स की फोटो वायरल हुई है वो और कोई नहीं बल्कि गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक के असली मालिक हैं। दरअसल, शो में दिखाया गया है कि लीड किरदार जेठालाल एक शोरूम के मालिक हैं जिसका नाम है गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक। उनकी ये दुकान कोई शूटिंग का सेट नहीं है, बल्कि असल इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है।

ओनर शेखर गढ़िया कहते हैं, "सोशल मीडिया पर अपने लाइक्स बढ़ाने के लिए कुछ लोग गलत खबरें चलाते हैं। नट्टू काका के रिप्लेसमेंट की खबर भी उन्हीं में से एक है। जो फोटो वायरल हुई है वो मेरे पिता की है। वो इस दुकान के असली मालिक हैं। मेरे किसी एक वीडियो में उनकी एक झलक थी, किसी ने उसका स्क्रीनशॉट लिया और नए नट्टू काका बताकर वायरल कर दिया जिसमें कोई सच्चाई नहीं है।"