टीवी अपडेट्स:करिश्मा तन्ना 5 फरवरी 2022 को अपने बॉयफ्रेंड वरुण बांगेरा के साथ लेंगी सात फेरे, 12 नवंबर को की थी सगाई

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड वरुण बांगेरा के साथ जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 4 फरवरी 200 से शुरू हो जाएंगे। जिसमें मेहंदी, संगीत, हल्दी जैसी तमाम रस्में शामिल हैं। दोनों की शादी 5 फरवरी, 2022 को मुंबई में होगी। इसके अलावा 6 फरवरी को उनकी रिसेप्शन पार्टी होगी। करिश्मा और वरुण ने 12 नवंबर को सगाई की थी। जिसमें सिर्फ उनके फैमिली के सदस्य और कुछ दोस्त ही मौजूद थे। हालांकि शादी की डेट पर अभी करिश्मा ने एकदम चुप्पी साध रखी है। वह अभी अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक करना नहीं चाहती हैं। बता दें वरुण बांगेरा एक बिजनेसमैन हैं। करिश्मा और वरुण की मुलाकात एक दोस्त की पार्टी में डेढ़ साल पहले हुई थी। तभी से यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली ने लिखा फैन्स के लिए थैंक्यू नोट

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की 12 दिसंबर को बर्थ एनिवर्सरी थी। ऐसे में सेलेब्स से लेकर उनके फैन्स तक ने उन्हें याद करते हुए बर्थडे विश किया। सोशल मीडिया पर भी वो खूब छाए रहे। यह सब देख अब शुक्ला फैमिली की ओर से फैन्स के लिए एक थैंक्यू नोट सामने आया है। इस नोट के जरिए उन्होंने सभी फैन्स को शुक्रिया कहा है। शुक्ला फैमिली का ये नोट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ की फैमिली ने नोट में लिखा, "सिद्धार्थ का बर्थडे हमारे लिए कहीं अधिक कठिन दिन होता, लेकिन उनके फैन्स द्वारा भेजे गए प्यार को देखकर यह आसान और सुंदर हो गया। हम खुद को धन्य महसूस करते हैं कि सिद्धार्थ को अभी भी बिना शर्त ढेर सारा प्यार मिल रहा है और वो हम सभी के दिलों में हमेशा रहेगा। आप सभी को हमारी ओर से दिल से धन्यवाद। आपने हमारे पिता सहित हमारे परिवार को जो प्यार दिखाया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं। कृपया सिद्धार्थ और हमारे परिवार को हमेशा अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। शुक्ला फैमिली।"

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की हुई लड़ाई, गुस्से में आकर करण ने फेंका ग्लास

'बिग बॉस 15' के मेकर्स ने हाल ही में आज के एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज किया है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते बिगड़ते ही जा रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि रश्मि देसाई, करण के पास जाकर कहती हैं कि तेजस्वी को उनसे कुछ दिक्कतें हैं। वो बहुत ज्यादा इनसिक्योर हो रही हैं। इस वजह से अब वो (रश्मि) ये सब झेल नहीं पाएंगी। इस पर करण रिप्लाई देते हुए कहते हैं, "उसने जो कहा मैं उसको बढ़ावा नहीं दूंगा।" फिर तेजस्वी, रश्मि से कहती हैं कि अगर उसे इसका मुद्दा बनाना है तो वो बता दें। इतना सब होने के बाद प्रोमो में दिखाया जाता है कि डाइनिंग टेबल पर रश्मि, करण और तेजस्वी बैठे होते हैं। इसी दौरान रश्मि और तेजस्वी बात करते हैं और जब रश्मि उन्हें बोलने नहीं देती हैं, तब तेजस्वी इरिटेट होने लगती हैं। तेजस्वी रश्मि से हाथ जोड़कर कहती है कि वो उसे बोलने दें, लेकिन रश्मि बीच-बीच में बोलती ही रहती हैं। फिर गुस्से में तेजस्वी चिल्लाकर बोलती हैं कि रश्मि आप मेरी बात ना काटें, मैं आपसे भीख मांगती हूं।"

वहीं, बैठे करण तेजा को चिल्लाकर नहीं, शांति से बात करने के लिए कहते हैं। इससे तेजस्वी गुस्से से लाल हो जाती हैं और कहने लगती हैं, "करण तू मुझे जितना आराम से बात करने के लिए कहेगा मैं उतनी ही हाइपर होंगी।" फिर करण और तेजस्वी की कुछ बहस हो जाती है और करण गुस्से में आकर डाइनिंग टेबल पर ग्लास फेंक देते हैं। इस वक्त वहां तेजस्वी भी मौजूद होती हैं।

'कौन बनेगा करोड़पति 13' में हरभजन की गेंद पर अमिताभ बच्चन ने मारा सिक्सर

'कौन बनेगा करोड़पति 13' अब अपने आखिरी एपिसोड की तरफ बढ़ रहा है। इस सीजन का आखिरी एपिसोड इस शुक्रवार को टेलिकास्ट किया जाएगा, जिसमें कई सेलेब्स शामिल होंगे। हाल ही में मेकर्स ने इस एपिसोड का एक मजेदार प्रोमो सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के लिए रिलीज किया है। जिसमें अमिताभ बच्चन, हरभजन सिंह और इरफान पठान के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखते हैं। अमिताभ जब बल्लेबाजी करने उतरते हैं तो हरभजन उनके लिए गेंद डालते हैं। वहीं इरफान कमेंट्री करने लगते हैं। इरफान कहते हैं, "हरभजन सिंह के हाथ में गेंद। बड़ी पिटाई होने वाली है अमिताभ बच्चन जी के हाथ से।" इतना सुनते ही हरभजन और अमिताभ हैरान रह जाते हैं और तभी अमिताभ 'सिक्सर' मारते हैं। खुशी के मारे तीनों भांगड़ा करने लगते हैं।