पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • The Dishul Wedding: Preparations For Rahul Vaidya And Disha Parmar's Wedding Started, Singer Shared The Video Of Pre wedding Celebration

द दिशुल वेडिंग:शुरू हुई राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तैयारियां, सिंगर ने शेयर किया प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का वीडियो

19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बे इंतजार के बाद अब 16 जुलाई को बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शादी करने जा रहे हैं। कपल ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर अपनी शादी का इन्विटीशन कार्ड शेयर करके की है। अब जब शादी में चंद दिन ही बचे हैं तो परिवार ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं जिसकी एक झलक राहुल ने सोशल मीडिया पर दिखाई है।

राहुल वैद्य ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से परिवार का एक बूमरैंग स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त डांस की प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। मस्तीभरा वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, आखिरकार ये हो रहा है। बता दें कि कपल की शादी को हैशटैग द दिशुल वेडिंग नाम दिया गया है।

राहुल के अलावा श्रेयस पुरानिक ने भी राहुल और दिशा का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें सभी दोस्त उन्हें चियर करते नजर आ रहे हैं। कुछ दोस्त राहुल के घर में दिशा को देखकर भाभीजी घर पर हैं कहते हुए उन्हें टीज भी कर रहे हैं जिसे सुनकर होने वाली दुल्हन शर्माती हुई दिख रही हैं।

नेशनल टीवी पर किया था प्रपोज

बता दें कि राहुल वैद्य ने रियलिटी शो बिग बॉस 14 में सबके सामने दिशा परमार को प्रपोज किया था। कुछ रिपोर्ट्स का मानना था कि शो में जाने से पहले ही राहुल और दिशा रिलेशन में थे और सिंगर ने महज पब्लिसिटी के लिए उन्हें नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था।

राहुल वैद्य ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि 16 जुलाई को होने वाली उनकी शादी में महज कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होने वाले हैं जहां पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी होगी। वहीं दिशा का कहना है कि वो हमेशा से ही एक सिंपल शादी चाहती थीं और ऐसा होने पर वो बेहद खुश हैं।

खबरें और भी हैं...