• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • The First Episode Of Kaun Banega Crorepati 12 Will Be Telecast On September 28, Host Amitabh Bachchan Will Soon Announce Via Social Media

इंतजार हुआ खत्म:28 सितंबर को टेलीकास्ट होगा 'कौन बनेगा करोड़पति 12' का पहला एपिसोड, होस्ट अमिताभ बच्चन जल्द सोशल मीडिया के जरिए करेंगे घोषणा

किरण जैनएक वर्ष पहले

पॉपुलर गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' जल्द ही अपने सीजन 12 के साथ छोटे परदे पर वापस आ रहा है। एक बार फिर इस शो को बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन होस्ट करते नजर आएंगे। सूत्रों की माने तो इस सीजन का पहला एपिसोड 28 सितंबर, 2020 को सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर करेंगे घोषणा:

शो से जुड़े एक करीबी सूत्र बताते हैं, "प्लानिंग के मुताबिक शो के क्रिएटिव डायरेक्टर नितेश तिवारी ने अपने तीन कैंपेन पूरे कर दिए हैं। अगले हफ्ते से कंटेस्टेंट्स के प्रोमो भी टेलीकास्ट हो जाएंगे। तकरीबन एक हफ्ते तक कंटेस्टेंट के प्रोमोज चैनल पर टेलीकास्ट किए जाएंगे और फिर 28 सितंबर को शो का प्रीमियर होगा। अब तक अमिताभ ने तकरीबन 20 एपिसोड्स की शूटिंग खत्म कर ली हैं। 21 सितम्बर के बाद वे बिना किसी ब्रेक एक हफ्ते तक लगातार शूट करेंगे। बिग बी एक दिन में दो एपिसोड की शूटिंग पूरी कर लेते हैं। अमिताभ जल्द ही शो की प्रीमियर डेट की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए करेंगे।"

फॉर्मेट में ज्यादा बदलाव नहीं:

वैसे केबीसी12 के फॉर्मेट की बात करें तो पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन में ऑडियंस को कुछ ज्यादा बदलाव नजर नहीं आएंगे सिवाय 'ऑडियंस पोल' के। कोविड महामारी को ध्यान में रखकर, शो में ऑडियंस नहीं होंगी जिसकी वजह से मेकर्स ने 'ऑडियंस पोल' की बजाए किसी नई लाइफ लाइन का परिचय करवाएंगे। 15 सवालों के सही जवाब देने के बाद, कंटेस्टेंट्स 7 करोड़ की राशि जीत सकते हैं।

20 साल पहले शुरू हुआ था शो:

केबीसी 20 साल पहले 2000 में लॉन्च हुआ था। इस शो ने तुरंत दर्शकों से कनेक्शन बना लिया था। तीसरे सीजन के अलावा सभी सीजन अमिताभ बच्चन ने होस्ट किए हैं। इस शो की टीआपी हमेशा टॉप में रही है। शो ऑनएयर होते ही इसकी टक्कर रियलिटी शो बिग बॉस 14 से होगी।

खबरें और भी हैं...