पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अभी नहीं लौटेगा कपिल शर्मा का शो:मेकर्स ने जून तक के लिए टाला 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी का प्लान, फिलहाल 'इंडियन आइडल' ही चलता रहेगा

2 महीने पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

जनवरी के अंतिम सप्ताह में ऑफएयर हुए 'द कपिल शर्मा शो' की इस महीने (मई में) वापसी होनी थी। लेकिन अब ये प्लान पोस्टपोन हो गया है। प्रोडक्शन हाउस से जुड़े करीबी सूत्र बताते हैं कि फिलहाल चैनल ने शो को जून महीने तक के लिए टाल दिया है। हालांकि, इसपर भी वे निश्चित नहीं हैं।

एक्टर्स की कमी के चलते ऑफएयर हुआ शो
सूत्र बताते है, "जनवरी में शो के ऑफएयर होने की वजह बॉलीवुड एक्टर्स की अनुपलब्धि थी। थिएटर में फिल्में रिलीज नहीं हो रहीं, जिसकी वजह से बॉलीवुड एक्टर्स अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो पर नहीं आ रहे थे। कुछ हफ्तों तक वेब सीरीज या टीवी एक्टर्स के साथ मेकर्स ने काम चलाया। लेकिन इससे शो की टीआरपी उम्मीद के मुताबिक नहीं रही। इस वजह से मेकर्स ने ब्रेक लेने का फैसला लिया। प्लान के मुताबिक, मई में टीम फिर से लौटना चाहती थी। लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा।"

एक्टर्स और क्रू मेंबर्स को दे दी गई जानकारी
सूत्र आगे बताते हैं "कोविड महामारी के चलते देशभर में हालात ज्यादा खराब हैं। मेकर्स जानते हैं कि इस स्थिति में एक्टर्स का सेट पर आना मुमकिन नहीं है। पहले उन्हें उम्मीद थी कि मई में कोविड की स्थिति काबू में होगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसी वजह से उन्होंने इस महीने शो की वापसी के प्लान को कैंसिल कर दिया। अगले महीने भी यदि शूट महाराष्ट्र के मुंबई शहर में शुरू होता है, तभी शो की वापसी के बारे में मेकर्स सोचेंगे। यदि स्थिति नहीं सुधरी तो अगले महीने में भी री-लॉन्च मुश्किल होगा। शो से जुड़े एक्टर्स और क्रू मेंबर्स को इसकी जानकारी दे दी गई है।"

6 महीने से चल रहा है 'इंडियन आइडल 12'
इस बीच सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' जारी रहेगा। सूत्र कहते हैं, "पिछले साल नवंबर से शुरू हुआ 'इंडियन आइडल' अप्रैल में ख्त्न होना था। लेकिन चैनल ने ऐसा नहीं किया। 6 महीने से चल रहे इस शो में 2 महीने से 9 कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से मुकाबला कर रहे है। कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ। ऐसे में जब तक ' द कपिल शर्मा शो' की वापसी नहीं होती, तब तक ये शो जारी रहेगा।"

कृष्णा अभिषेक ने कही थी मई में लौटने की बात
शो में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने मई महीने में लौटने की बात कही थी। पिछले महीने एक बातचीत में उन्होंने कहा था, "शो मई में टीवी पर लौट आएगा। अभी तक हमने तारीख तय नहीं की है। इस बार शो में कई अलग चीजें देखने को मिलेंगी। सेट फिर से बनाया जाएगा। हमारे पास नया सेट होगा। साथ ही कुछ और चीजें इसमें नई नजर आएंगी। हम जल्दी ही आपको खुशखबरी देंगे।"

खबरें और भी हैं...