• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • The Kapil Sharma Show: Riddhima Kapoor Sahni Reveals Brother Ranbir Kapoor Gave Her Clothes To His Girlfriends

द कपिल शर्मा शो:रिद्धिमा कपूर ने किया खुलासा, बोलीं-मेरे कपड़े चुपचाप उठाकर अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करता था रणबीर

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग एपिसोड में एक्ट्रेस नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं। यह एपिसोड रविवार को टेलिकास्ट किया जाएगा, जिसके कुछ प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। यह पहली बार होगा, जब नीतू और रिद्धिमा एक साथ कपिल के शो में शिरकत करने वाली हैं। एपिसोड में दोनों काफी मस्ती करते नजर आएंगी। अब हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने शो के इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो खुद भी शेयर किया है। इस वीडियो में रिद्धिमा ने अपने भाई रणबीर कपूर के बारे में एक मजेदार खुलासा किया है।

रिद्धिमा कपूर ने शो के एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "नीतू जी को रणबीर लगते होंगे सीधे-साधे। पर रिद्धिमा ने बताया उनका अतरंगी कारनामा। देखिए, 'द कपिल शर्मा शो' इस वीकेंड रात 9:30 बजे।" इस प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट कपिल शर्मा रिद्धिमा से पूछते हैं, "मैंने सुना है कि जब आप लंदन में पढ़ाई कर रहीं थीं, तो रणबीर आपकी चीजें उठाकर अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर देते थे?"

मेरी चीजें उठाकर अपनी गर्लफ्रेंड को दे देता था रणबीर
कपिल के इस सवाल पर रिद्धिमा कहती हैं- हां। फिर रिद्धिमा एक किस्सा शेयर करते हुए कहती हैं, "हां मुझे याद है कि जब मैं लंदन से वापस आई तो उसकी गर्लफ्रेंड मेरे घर आई हुई थी, तो मैंने देखा वो मेरी ही टॉप पहनी हुई थी, जिसे मैं ढूढ़ रही थी। बाद में पता चला कि रणबीर मेरी ही चीजें उठाकर अपनी गर्लफ्रेंड को दे देता था।" रिद्धिमा के मुंह से रणबीर का ये राज जानकर नीत कपूर पहले तो शॅाक्ड हो जाती हैं फिर हंसने लगती हैं।

शो के सेट से रिद्धिमा ने की थी फोटो शेयर
इससे पहले रिद्धिमा ने शो के सेट से कुछ फोटोज भी शेयर किए थे और लिखा था, "अपनी आत्मा को खुश करने के लिए थोड़ा वक्त निकालना चाहिए, कल मेरी जिंदगी की सबसे अमेजिंग (हंसी से फुल) शाम थी कपिल शर्मा शो में मां नीतू कपूर के साथ। बता दें कि इसके पहले नीतू कई बार अपने पति ऋषि कपूर के साथ कपिल के इस शो में नजर आ चुकी हैं। वहीं नीतू कपूर ने भी शो के फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, "कपिल शर्मा के साथ हमेशा ही मस्ती होती है और इसबार रिद्धिमा ने इसे और ज्यादा इंट्रेस्टिंग बना दिया। इस जॉय राइड के लिए कपिल शर्मा और सोनी टीवी के साथ जुड़े रहिए।"

खबरें और भी हैं...