पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

द कपिल शर्मा शो:मई से टीवी पर लौटेगा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो, सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने की पुष्टि

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जनवरी के अंतिम सप्ताह में ऑफएयर हुआ 'द कपिल शर्मा शो' जल्दी ही नए सीजन के साथ वापसी करेगा। शो में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने एक बातचीत में कहा, "शो मई में टीवी पर लौट आएगा। अभी तक हमने तारीख तय नहीं की है। इस बार शो में कई अलग चीजें देखने को मिलेंगी। सेट फिर से बनाया जाएगा। हमारे पास नया सेट होगा। साथ ही कुछ और चीजें इसमें नई नजर आएंगी। हम जल्दी ही आपको खुशखबरी देंगे।"

शो की वापसी के लिए एक्साइटेड हैं कपिल

ई-टाइम्स से बातचीत में जब कृष्णा से पूछा गया कि क्या वे अपने किरदार सपना को याद करते हैं तो उन्होंने कहा, "मैं शो को बहुत याद कर रहा हूं। क्योंकि हम वहां बहुत मस्ती करते हैं और हमें पता ही नहीं चलता कि हमारा दिन कितनी तेजी से बीत जाता है। कपिल और मैं इस बारे में फोन पर बहुत डिस्कस करते हैं। क्योंकि हम दोनों ही चाहते हैं कि शो जल्दी ही फिर से शुरू हो जाए। वह भी इस बात को लेकर बेहद एक्साइटेड है कि नए सीजन में हम कई नई चीजें करेंगे।"

पहले दो महीने के ब्रेक की थी प्लानिंग

दैनिक भास्कर से बातचीत में शो से जुड़े सूत्रों ने बताया, "जिस वक्त शो ने ब्रेक लेने का फैसला किया था, तब वे सिर्फ 2 महीने के लिए ये ब्रेक चाहते थे। उस दौरान, कपिल अपनी ओटीटी डेब्यू फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे और साथ ही उनकी पत्नी गिन्नी चतराथ भी प्रेग्नेंट थी। कपिल के पर्सनल और प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को ध्यान में रखकर चैनल ने उन्हें 2 महीने का ब्रेक लेकर मार्च महीने में शो पर फिर से वापसी करने को कहा था। हालांकि अब तक इस प्लान पर कोई काम काम शुरू नहीं हुआ है।"

31 जनवरी को टेलीकास्ट हुआ था आखिरी एपिसोड

सूत्र ने आगे बताया, "कोरोना के बढ़ते मामले को ध्यान में रखकर सरकार कई नए गाइडलाइन बना रही है। ऐसे में कुछ महीनों तक शो में लाइव ऑडियंस आने की भी कोई संभावना नहीं है। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, इसलिए बॉलीवुड एक्टर्स किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो पर नहीं आ रहे हैं। जब तक हालत नार्मल नहीं हो जाते, मेकर्स इस पर काम शुरू नहीं करेंगे।" 'द कपिल शर्मा शो' का आखिरी एपिसोड 31 जनवरी 2021 को टेलीकास्ट किया गया था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें