पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठहाकों पर लगेगा विराम:फरवरी के दूसरे हफ्ते तक ऑफ एयर हो जाएगा द कपिल शर्मा शो, नए सीजन के साथ करेगा वापसी

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कपिल शर्मा का शो जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है। शो और कपिल के फैन्स इस खबर से जरूर निराश होंगे कि वे अब अपना पसंदीदा शो नहीं देख पाएंगे। हालांकि उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। खबरों के मुताबिक कॉमेडी शो नए सीजन के साथ वापसी करेगा। लेकिन इसमें करीब 3 महीने का समय लग सकता है। शो दिसंबर 2018 से चल रहा है।

कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में शो की शूटिंग रुकी हुई थी। जुलाई 2020 से शूटिंग दोबारा शुरू हुई, लेकिन बिना ऑडियंस के। जहां ऑडियंस की जगह उनके कटआउट्स रखकर शूटिंग की जा रही थी। शो अभी वीकेंड्स पर ही टेलीकास्ट हो रहा है।

बॉलीवुड के नॉर्मल होने पर होगी वापसी
ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक मेकर्स का ऐसा प्लान नहीं है कि वे शो को रीवैम्प करें। कपिल के शो की जान ऑडियंस है। लेकिन कोरोना के कारण लाइव ऑडियंस है नहीं। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, इसलिए बॉलीवुड एक्टर्स किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो पर नहीं आ रहे हैं। इसलिए मेकर्स का मानना है कि अभी शो के लिए ब्रेक लेना सही होगा, जब चीजें नॉर्मल होंगी तब शो भी वापसी करेगा।
सूत्रों का कहना है कि कपिल और गिन्नी अपने सैकंड बेबी के आने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में कपिल के लिए शो से ब्रेक लेकर घर पर रहने का यह माकूल समय है ताकि वे गिन्नी को क्वालिटी टाइम दे सकें। तब तक शो को भी और ज्यादा एंटरटेनिंग कंटेंट मिल जाएगा।

नेटफ्लिक्स पर नजर आएंगे कपिल
कपिल नेटफ्लिक्स के एक शो में नजर आएंगे। करीब दो हफ्ते पहले कपिल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने नए शो के बारे में शेयर किया था। जिसमें वे ऑस्पीशियस शब्द बोलने में परेशान होते दिखे थे, लेकिन मजाकिया अंदाज में। कपिल नेटफ्लिक्स के साथ क्या कर रहे हैं, यह खबर अभी सामने नहीं आई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें