पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फाइनल डेस्टिनेशन:म्यूजिक रियलटी शो इंडियन आइडल 12 के सबसे विवादित और लम्बे सीजन का 15 अगस्त को होगा फिनाले

19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंडियन आइडल इंडियन टेलीविजन पर सबसे सफल और सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिंगिंग रियलिटी शो में से एक है। शो का सीजन 12 चल रहा है और फैंस इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं। मौजूदा सीजन को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं। उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण शो के होस्ट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को टेलीकास्ट किया जाएगा।

इंडियन आइडल सीजन 12 पिछले साल नवंबर से ऑन एयर हो रहा है। शो के 15 अगस्त को होने वाले फिनाले की कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि यह शो सबसे ज्यादा दिन चला है। इसलिए इसके अगस्त में समाप्त होने की संभावना है। इंडियन 12 पिछले सीजन की तरह ही सुपरहिट सीजन साबित हुआ।

आगामी एपिसोड में लीजेंड्री सिंगर आशा भोंसले शिरकत करने वाली हैं। आशा ताई सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल की जबरदस्त फैन हैं। वे शो में कंटेस्टेंट के पावर पैक्ड परफॉर्मेंसेस का आनंद लेते हुए दिखाई देंगी। वहीं आदित्य उनके बारे में कुछ बेहतरीन कहानियां शेयर करेंगे। इसके पहले पिछले एपिसोड में बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा ने हिस्सा लिया था।

विवादों से घिरा रहा सीजन
ताजा सीजन वादों में भी रहा था। अमित कुमार के बाद हाल ही में सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य साथी सिंगर उदित नारायण के साथ शो में पहुंचे। एपिसोड के बाद, गायक ने मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि वह उन सिंगर्स को देखकर थक गए हैं जो रियलिटी शो में जज बनने के लायक नहीं हैं। वहीं दूसरी ओर उनके जैसे सीनियर सिंगर्स को दरकिनार कर दिया गया है।