पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Troller Advises Kapil Sharma Speaking On Farmer Movement To Do Comedy Quietly, Comedian Gives A Befitting Reply

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रोलर्स को जवाब:किसान आंदोलन पर बोल रहे कपिल शर्मा को ट्रोलर ने दी चुपचाप कॉमेडी करने की सलाह, कॉमेडियन ने दिया करारा जवाब

2 महीने पहले

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अकसर देश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय रखते आए हैं। हाल ही में देश में जारी किसान आंदोलन पर कपिल शर्मा ने अपने विचार सामने रखते हुए कहा कि इसे राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। कपिल की इस बात पर एक ट्रोलर ने उनका अपमान करते हुए उन्हें चुप चाप कॉमेडी करने की सलाह दी थी। इसपर कपिल ने मजेदार जवाब देकर ट्रोलर का मुंह बंद कर दिया है।

किसानों के समर्थन में कपिल ने उठाई आवाज

कपिल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा, 'किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए।कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता की बातचीत से उसका हल ना निकले।हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं'।

कपिल की इस बात के जवाब में एक यूजर ने लिखा, 'कॉमेडी कर चुप चाप , राजनीति करने की कोशिश मत कर। ज्यादा किसान हितैशी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख'।

कपिल ने दिया ट्रोलर को करारा जवाब

ट्रोलर की बात सुनकर कपिल ने इसे नजरअंदाज करने की बजाय जवाब देना बेहतर समझा। कपिल ने इसपर लिखा, 'भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूं, कृपया आप भी करें, देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक्की में योगदान दें। 50 रु का रिचार्ज करवा के फालतू का ज्ञान ना बांटे। धन्यवाद। जय जवान, जय किसान'।

बता दें इससे पहले भी कुछ दिन पहले कपिल को भारती के ड्रग मामले से जोड़कर एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की थी। ट्रोलर ने लिखा था कि कपिल भी भारती की राह पर हैं और उनका हाल भी भारती जैसा होगा। इसपर कपिल ने लिखा था, 'पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा ले, मोटे'। जहां कुछ लोग कपिल के समर्थन में थे वहीं कुछ लोगों ने कॉमेडियन पर बॉडी शेमिंग करने का आरोप लगाया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser