पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ICU में टीवी स्टार:कोरोना से पॉजिटिव 34 साल के अनिरुद्ध दवे भोपाल के अस्पताल में भर्ती, दोस्त की अपील- उनके लिए दुआ कीजिए

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस से संक्रमित टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे को हालत बिगड़ने के बाद भोपाल के एक अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी उनकी दोस्त और एक्ट्रेस आस्था चौधरी ने सोशल मीडिया पर दी है। साथ ही उन्होंने फैन्स से 34 साल के अनिरुद्ध के लिए दुआ करने की अपील की है।

हमारे दोस्त के लिए दुआ कीजिए: आस्था
'उतरन', 'वीरा', 'केसरी नंदन' जैसे सीरियल्स की एक्ट्रेस आस्था ने लिखा है, "हमारे दोस्त अनिरुद्ध दवे के लिए दुआओं की जरूरत है। वे ICU में हैं। प्लीज एक मिनट का वक्त निकालकर उनके लिए दुआ कीजिए।"

पिछले सप्ताह हुए थे कोरोना से संक्रमित
जयपुर, राजस्थान के रहने वाले अनिरुद्ध भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान पिछले सप्ताह वे कोरोना की चपेट में आ गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी। एक पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, "कोविड पॉजिटिव हो गया हूं।" पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था।

देहरादून में जन्में, जयपुर में बचपन बीता
अनिरुद्ध का जन्म देहरादून, उत्तराखंड में हुआ था। हालांकि, बाद में उनका परिवार जयपुर, राजस्थान शिफ्ट हो गया। उन्होंने दिल्ली में 'राशोमोन','हाय मेरा दिल' और 'मैन विदाउट शैडो' जैसे थिएटर प्लेज में काम किया। साल 2000 में उन्हें के. आर. नारायणन द्वारा एक्टिंग और थिएटर्स प्लेज के लिए राष्ट्रपति अवॉर्ड दिया गया था।

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' में दिखेंगे
टीवी शो की बात करें तो अनिरुद्ध ने 'राजकुमार आर्यन', 'वो रहने वाली महलों की', 'रुक जाना नहीं', 'सूर्यपुत्र कर्ण', 'यारो का टशन', 'पटियाला बेब्स' और 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' जैसे सीरियल्स में काम किया। वे 'तेरे संग' और 'प्रणाम' जैसी फिल्मों में भी नजर आए। अनिरुद्ध अक्षय कुमार स्टारर 'बेल बॉटम' में भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं...