मुसीबत में कलाकार:टीवी एक्टर सुनील नागर आर्थिक तंगी के शिकार, सोशल मीडिया पर मांगी मदद- न इलाज के पैसे न डेढ़ साल से कोई काम मिला

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कई टीवी शोज में काम कर चुके एक्टर सुनील नागर इन दिनों मुसीबत में हैं। मुसीबत वही पैसों की। सुनील के पास पिछले डेढ़ साल से कोई काम नहीं है। उनके पास जितनी सेविंग्स थीं वह भी खत्म हो चुकीं हैं। अपने रोजमर्रा के खर्च चलाने उन्होंने एक रेस्टॉरेंट में गाना भी शुरू किया था, लेकिन लॉकडाउन ने उनसे ये सहारा भी छीन लिया है।

दोस्त के कहने पर मांगी मदद
सुनील मुंबई में किराए के घर में रहते हैं। अब उनके पास न तो कोई काम है और न ही पैसे। सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो बैंक डीटेल्स के साथ वायरल हो रही है। सुनील ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि- मैं किसी से मदद नहीं मांगना चाहता था, लेकिन मेरी हालत देखकर मेरे कास्टिंग डायरेक्टर एक दोस्त ने सलाह दी कि मैं अपनी हालत के बारे में बताऊं। इसलिए उसने मेरे बैंक डीटेल्स शेयर कर दिए ताकि लोग मेरी मदद को आगे आएं।

दांत की सर्जरी के लिए पैसे नहीं
सुनील ने आगे बताया कि उनके डॉक्टर ने डेंटल सर्जरी की सलाह दी थी, लेकिन उनके पास पैसे ही नहीं थे। इसलिए सर्जरी नहीं करवा पाए। अब वे पेनकिलर्स ले रहे हैं। सुनील नागर पिछले 25 सालों से इंडस्ट्री में हैं। उन्होंने कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि इस तरह के हालातों का सामना करना होगा।

डेढ़ साल पहले मिला काम, लॉकडाउन में सब खत्म
सुनील को पिछली बार दिसंबर 2019 में एक वेबसीरीज में काम मिला था। लेकिन कोरोना के कारण शूटिंग रुक गई। और तब से उन्हें लॉकडाउन के चलते कोई काम नहीं मिला है। सुनील ने कहा कि वे एक ट्रेंड सिंगर हैं। इसलिए उन्हें माथेरन के एक रेस्टॉरेंट में गाने का ऑफर मिला था। लेकिन तभी लॉकडाउन हो गया और रेस्टॉरेंट बंद हो गया।

सिंटा से मदद मांगी, लेकिन वक्त लगेगा

नागर ने सिंटा CINTAA से भी अपनी माली हालत के बारे में बताया। सिंटा ने सुनील को मदद का आश्वासन दिया है। सुनील ने अपने सभी डॉक्यूमेंट्स भी सिंटा को दे दिए हैं। लेकिन इसमें भी टाइम लगेगा, देखते हैं क्या होता है। सुनील को मदद मिलनी शुरू हो गई है। बात अगर उनके पिछले काम की करें तो वे ओम नम: शिवाय, श्री गणेश और कुबूल है जैसे शो में नजर आए थे। वहीं ताल, चतुर सिंह टू स्टार और यू आर माय जान जैसी फिल्में भी कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...