टीवी अपडेट्स:जान्हवी कपूर ने अपनी मेकअप आर्टिस्ट संग 'बिग बॉस 5' का एक सीन किया रीक्रिएट, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी मेकअप आर्टिस्ट रिवेरा लिन के साथ 'बिग बॉस 5' की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा और शोनाली नागरानी के बीच की लड़ाई को रीक्रिएट किया है। वीडियो में जान्हवी, पूजा मिश्रा के कैरेक्टर में हैं और उनकी मेकअप आर्टिस्ट शोनाली के कैरेक्टर में। वीडियो में जान्हवी और उनकी मेकअप आर्टिस्ट के बीच जुबानी जंग हो रही है। जान्हवी, पूजा मिश्रा के बोलने के अंदाज को कॉपी करते हुए अपनी मेकअप आर्टिस्ट (जो शोनाली की कॉपी कर रही हैं) से लड़ रही हैं। जान्हवी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "क्या आपको लगता है कि मुझे मदद की जरूरत है?" जान्हवी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शमिता शेट्‌टी को कीड़ा कहने पर सलमान खान ने लगाई देवोलीना को फटकार

बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि संडे का वार एपिसोड में एक टास्क के दौरान देवोलीना और शमिता के बीच काफी बहस हो जाती है। दरअसल टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स से उन घरवालों के लिए स्लोगन पढ़ने को कहा गया, जो उन्हें पसंद नहीं हैं। फिर देवोलीना ने शमिता के लिए स्लोगन पढ़ते हुए एक कमेंट पास किया और कहा, "शमिता हैं ऊपर से हीरा पर अंदर से हैं कीड़ा।" शमिता उनकी यह बात सुनकर शॉक्ड हो जाती हैं और अपनी बारी आने पर देवोलीना से कहती हैं, "खुद को समझ मत तू सबसे टॉप देवोलीना, तू है सबसे फ्लॉप।" शमिता के इस कमेंट से देवोलीना गुस्से से लाल हो जाती हैं और शमिता से कहती हैं, "ये तुम्हारा एटीट्यूड है, जो कीड़े की तरह निकल के आ रहा है सबके सामने।"

सलमान खान को देवोलीना की यह बातें बिल्कुल अच्छी नहीं लगती हैं। फिर शमिता को टारगेट करने के लिए सलमान ने देवोलीना की क्लास लगाई और कहा, "देवोलीना जब से आप घर में आई हो आप शमिता के पीछे पड़ी हो। ऐसा लग रहा है कि आपको उससे कॉम्प्लेक्स है।" इस पर देवोलीना कहती हैं, "सर यह मेरा ओपिनियन है। इस पर सलमान उनसे कहते हैं कि ऐसा लग रहा है कि शो में दिखने के लिए आप शमिता का सहारा ले रही हो।"

एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत की वजह से उर्फी जावेद को 'अनुपमा' में नहीं किया गया कास्ट

उर्फी जावेद ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। उर्फी ने बताया कि वो 'अनुपमा' फेम एक्टर पारस कलनावत को डेट कर रही थीं, लेकिन कुछ समय पहले उनका ब्रेकअप हो गया था। इस बारे में बात करते हुए उर्फी ने कहा, "मैं उसे रिलेशनशिप नहीं मानती। वो बचपने में की गई गलती थी। मैं तो एक साथ आने के 1 महीने बाद ही ब्रेकअप करना चाहती थी। वो बच्चा था और मेरे लिए काफी ज्यादा पजेसिव रहता था। उसने मेरे नाम के तीन टैटू बनवा लिए थे। ऐसा कर वो मुझे बार-बार रिझाने की कोशिश करता था। लेकिन ऐसा कौन करता है जब आपका रिश्ता टूट चुका हो? अगर वो अपने पूरे शरीर पर भी मेरे नाम के टैटू बनवा लेता, तब भी मैं उसके पास वापस नहीं जाती। ब्रेकअप के बाद वो मुझे बार- बार फोन करता था। मैं अटेंशन एंजॉय कर रही थी, लेकिन मैंने उसे साफ बता दिया था कि हम एक नहीं हो सकते। फिर कुछ वक्त बाद वो दूसरे रिलेशनशिप में चला गया था।"

साथ ही उर्फी ने यह भी खुलासा किया कि वो पहले 'अनुपमा' में काम करने वाली थीं, लेकिन पारस की वजह से उनके हाथ से ये शो निकल गया। इस बारे में बात करते हुए उर्फी ने कहा, "वो मेरे साथ काम नहीं करेगा। हम 'अनुपमा' में साथ काम करने वाले थे। फिर ब्रेकअप के बाद उसने टीम को कहा कि वो मुझे कास्ट ना करें। उसकी गर्लफ्रेंड नहीं चाहती हम साथ काम करे। ये काफी बचकानी बात है।"

सलमान खान ने किया पति रितेश पर राखी सावंत से सवाल

राखी सावंत ने हाल ही में बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली है। शो में राखी के पति रितेश भी शामिल हुए हैं। पहली बार लोगों ने राखी के पति का चेहरा देखा है। वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान भी रितेश को देखकर हैरान रह गए और उन्होंने राखी से इस बारे में सवाल करते हुए कहा कि आखिरकार आपने शो में अपने पति को लाकर सबको गलत साबित कर दिया। फिर सलमान ने राखी से मजाक करते हुए पूछा कि क्या रितेश वास्तव में उनके पति हैं या उन्होंने पति का रोल निभाने के लिए किसी एक्टर को काम पर रखा है। जिस पर राखी ने जवाब देते हुए कहा, "नहीं, नहीं, वो मेरे 'पति परमेश्वर' हैं, मेरे इकलौते पति हैं।"

शो में सलमान ने रितेश से उनके बारे में पूछा तो जवाब में रितेश ने कहा कि वो एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल हैं और मूल रूप से बिहार से हैं, लेकिन इस समय बेल्जियम में रह रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी शेयर किया कि वो राखी के साथ अपनी शादी को स्वीकार करने से डरते थे, इसलिए उन्होंने राखी को अपने बारे में सबको बताने को मना किया था। रितेश ने आगे कहा कि, "राखी कभी झूठ नहीं बोलती हैं। उन्होंने जो कुछ भी कहा है, वो शत प्रतिशत सत्य है। यह मेरी गलती थी कि मैंने उन्हें पहले स्वीकार नहीं किया, क्योंकि मुझे डर था कि इससे मेरा प्रोफेशन प्रभावित हो सकता है।"

कपिल की मां ने बहू गिन्नी को लेकर किया खुलासा

'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते स्पेशल गेस्ट के रूप में बॉब बिस्वास, अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह नजर आए। एपिसोड के दौरान कपिल ने ऑडियंस के साथ बैठी अपनी मां से भी बातचीत की। कपिल ने अभिषेक और चित्रांगदा से अपनी मां का परिचय कराते हुए कहा कि मां मुझसे शादी करने के लिए कहती रहीं, लेकिन अब जब मैं शादीशुदा हूं, तो वो अपनी बहू गिन्नी चतरथ के साथ घर पर नहीं बैठती हैं। कपिल की मां ने इस बात का जवाब देते हुए कहा, "मेरी बहू मुझे घर पर बैठने नहीं देती, मैं क्या करूं? वो कहती है कि जल्दी जाओ शो पर। वो पहले ही जल्दी से सूट निकाल लाती है।"