टीवी अपडेट्स:शो में अभिजीत ने राखी सावंत के पति रितेश को कहा 'भाड़े का पति'; एक्ट्रेस ने अभिजीत पर किया हमला, नोचे सिर के बाल

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के मेकर्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें राखी सावंत के पति रितेश को अभिजीत बिचकुले 'भाड़े का पति' कहते हुए उनका मजाक बनाते हैं। यह सुनकर राखी इतनी नाराज हो जाती हैं कि वो सभी के सामने अभिजीत के बाल खींच कर उनके साथ मारपीट पर उतर आती हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि अभिजीत, राखी और उनके पति रितेश के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए कहते हैं, ''राखी, ये पति हायर कर के लाई है क्या?''। अभिजीत का ये तंज सुनकर रितेश और राखी हैरान हो जाते हैं। फिर राखी, अभिजीत से कहती हैं, "तूने बोला मैं अपना पति भाड़े पर लाई हूं..।" इस पर अभिजीत कहते हैं, "सलमान भाई ने मजाक में कहा था।" तभी राखी कहती हैं, "भाई ने कभी भाड़े का पति नहीं बोला है..तुम्हारी बीबी भाड़े की है। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी, अभिजीत के समान को बाहर फेंकने लगती हैं, साथ ही बिग बॉस के घर के समान को नुकसान पहुंचाते हुए भी दिखती हैं। वीडियो के अंत में राखी, अभिजीत के बाल खींचती हुई दिखाई देती हैं।

'क्राइम पेट्रोल' के फैन्स के लिए बुरी खबर, जल्द ऑफ एयर होने वाला है यह शो

सोनी टीवी के शो 'क्राइम पेट्रोल' की कुछ दिनों में ऑफ एयर होने की खबर आ रही है। इससे शो के फैन्स को बड़ा झटका लगा है। इस शो के होस्ट अनूप सोनी हैं। यह शो 2003 में शुरू हुआ था और इस शो ने हमेशा ऑडियंस को एंटरटेन किया। हाल ही में, भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाले इस शो को "माइलस्टोन अचीवमेंट अवार्ड" से सम्मानित किया गया था। बता दें इस शो के होस्ट अनूप सोनी के साथ-साथ आशुतोष राणा और कई मशहूर एक्टर्स भी इस शो का हिस्सा बन चुके हैं। साथ ही शो में दमदार होस्टिंग के चलते अनूप सोनी ने आईएफसी इंटरनेशनल फॉरेंसिक साइंसेज से क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन का कोर्स पूरा कर उसका सर्टिफिकेट भी हासिल किया हुआ है।

सौम्या टंडन ने 'भाभी जी घर पर हैं' छोड़ने को लेकर किया खुलासा

टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शो छोड़ने के बारे में खुलकर बात की है। सौम्या ने कहा कि अब वो एक ही शो में रोज रोज नहीं दिखना चाहती हैं। सौम्या ने कहा नई चीजों को एक्सप्लोर करने के लिए उन्हें 'भाभीजी घर पर हैं' शो को छोड़ना ही पड़ा। हालांकि, सौम्या ने शो की बहुत तारीफ करते हुए कहा शो का कंटेंट काबिले तारीफ है साथ ही मैंने वहां काफी अच्छे दोस्त भी बनाए हैं, लेकिन मूव ऑन करना भी जरूरी है। साथ ही सौम्या ने यह भी बताया कि शो छोड़ने को लेकर उनके बारे में कई तरह के आर्टिकल लिखे गए थे, जिन्हें पढ़कर उन्हें बुरा लगा। बता दें सौम्या इस शो में अनीता भाभी (गोरी मैम) का किरदार निभाया करती थीं।

10 दिसंबर से शुरू होगा 'मेक मी अप' रियलिटी शो

हाल ही में हंगामा डिजिटल पर "मेक मी अप" नाम का एक रियलिटी शो का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। यह शो 10 दिसंबर से प्रसारित होगा। इस शो के होस्ट आयुष कुमार हैं। 10 अलग-अलग चैलेंज को स्वीकार करते हुए पूरे देश से 16 कंटेस्टेंट इस शो का हिस्सा होंगे। इस शो को बेहद यूनिक तरीके से दिखाया जाएगा। वहीं शो के फिनाले के लिए 2 आखिरी रनर अप होंगे। उसके बाद 'मेक मी अप' आर्टिस्ट के विजेता की घोषणा की जाएगी। जिसमें ग्लैमर के साथ-साथ ड्रामा भी देखने को मिलेगा।