• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • TV Serials Reality Shows Update; Kapil Sharma's Biopic Film 'Fankar', Bipasha Basu Is Supporting Prateek Sahajpal In BB15

टीवी अपडेट्स:कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म 'फनकार' हुई अनाउंस, बिपाशा बासु ने किया बीबी हाउस में प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म बनने वाली है। हाल ही में प्रोड्यूसर महावीर जैन ने कपिल शर्मा की बायोपिक की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने इस फिल्म का नाम 'फनकार' रखा है। यह फिल्म लाइका प्रोडक्शन के अंतरगत बनेगी। तरण आर्दश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, "कपिल शर्मा पर बायोपिक बनने वाली है, जिसे 'फुकरे' के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित करेंगे। इसकी घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म का नाम 'फनकार' होगा। महावीर जैन इसका प्रोडक्शन संभालेंगे।" डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने फिल्म को लेकर कहा, "भारत के सबसे चहेते फनकार, कपिल शर्मा की कहानी हम ऑडियन्स के सामने पेश करने के लिए तैयार हैं। उम्मीद करते हैं कि यह कहानी दर्शकों को पसंद आएगी।"

बिपाशा बासु ने किया प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट

हाल ही में बिपाशा बासु ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की और बिग बॉस हाउस में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में बताया। बिपाशा ने स्टोरी में प्रतीक सहजपाल की फोटो शेयर की और बताया कि वो उन्हें अपना समर्थन दे रही हैं। बिपाशा ने लिखा, "बिग बॉस 15 में सबसे अच्छे और मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं प्रतीक सहजपाल। शो के बोरिंग ट्रैक और अपना आपा खोने वाले लोगों के बीच उन्हें देखना बहुत ही दिलचस्प है। यह एक रिएलिटी शो है, जहां आपको अपना असली व्यक्तित्व दिखाना है, न कि अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखानी हैं। इसलिए मैं उम्मीद करती हूं लोग सही और काबिल विजेता ही चुनेंगे।"

रुस्लान मुमताज और उनकी पूरी फैमिली हुई कोरोना पॉजिटिव

एक्टर रुस्लान मुमताज और उनकी पूरी फैमिली कोरोना के चपेट में आ गई है। रुस्लान ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी फैन्स को दी और बताया, "आखिरकार दो साल तक वायरस से बचने के बाद, हम सभी का कोरोना रिजल्ट पॉजिटिव आया है। मेरे माता-पिता और बेटे रेयान स्थिर हैं और उनका बॉडी टेंपरेचर ज्यादा नहीं है, इसलिए हम जल्द ही इससे बाहर आ जाएंगे। आप सब सुरक्षित रहिए। मेरे अनुभव से मैं ये कह सकता हूं कि ये कोई नॉर्मल फ्लू नहीं है।"

भारती सिंह अपने पति के साथ मुंबई छोड़ फार्म हाउस में हुईं शिफ्ट

कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मुंबई छोड़ अपने फार्म हाउस चली गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट ब्लॉग के जरिए इसकी जानकारी दी और बताया कि मुंबई में कोरोना का खतरा देखते हुए उन्होंने ये फैसला लिया है। भारती सिंह ने ब्लॉग में अपने फार्म हाउस का नजारा भी दिखाया है। वहां पर हर्ष और भारती एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...