• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • TV Serials Reality Shows Update; Mouni Roy Boyfriend Suraj Wedding Date And Afsana Khan Fiancée Divorce

टीवी अपडेट्स:मौनी रॉय बॉयफ्रेंड के साथ 27 जनवरी को गोवा में करेंगी शादी; अफसाना के मंगेतर पर महिला ने लगाया धोखे से तलाक देने का आरोप

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस मौनी रॉय इस महीने की 27 तारीख को गोवा में सूरज नांबियार से शादी करने वाली हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार मौनी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि शादी के लिए गोवा का फाइव स्टार रिसॉर्ट बुक किया गया है। मेहमानों का गोवा जाना शुरू भी हो गया है, लेकिन मेहमानों को इस बारे में चुप्पी साधे रहने को कहा गया है। शादी में सभी मेहमानों को अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट ले जाना अनिवार्य है। बीच के पास वेस्ट गोवा में शादी का आयोजन रखा गया है। खबर है कि शादी समारोह दोपहर समुद्र किनारे होगी। शादी के बाद 28 जनवरी को मौनी और सूरज अपने करीबी दोस्तों और फैमिली वालों के लिए एक खास रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेंगे।

अफसाना खान के मंगेतर पर महिला ने लगाया धोखे से तलाक देने का आरोप

अफसाना खान ने बिग बॉस के घर में जाने से पहले साज शर्मा के साथ सगाई की थी और सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को इसकी जानकारी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, छत्तीसगढ़ की रहने वाली अनुग्रह रंजन उर्फ अनु शर्मा नाम की महिला ने दावा किया है कि साज शर्मा ने उसे धोखे से तलाक दिया है। उसने बताया कि उन दोनों की पहले शादी हो चुकी है, लेकिन साज ने उसे धोखा दिया। इस महिला ने मोहाली कोर्ट में एक याचिका दायर कर अफसाना खान और साज शर्मा की शादी रुकवाने की कोशिश भी की है। महिला ने आरोप लगाया है कि साज शर्मा ने उससे 6 सितंबर 2014 को शादी की थी। उसने यह भी बताया दोनों की एक बेटी भी है। साथ ही महिला ने यह भी आरोप लगाया कि शादी के बाद उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया। शादी के बाद वह और साज शर्मा जीरकपुर रहने आ गए थे। लेकिन जब दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया तो वह होमटाउन रायपुर लौट गई।

बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश की हुई लड़ाई

हाल ही में बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें तेजस्वी अपनी इनसिक्योरिटी की भड़ास शमिता शेट्टी पर निकालती हुई नजर आने वाली हैं। वीडियो में तेजस्वी, शमिता से कहती हैं, "आपके मन में हमेशा से मेरे लिए प्रॉब्लम है। आपने बोला था कि आप राखी को निकालेंगी। अपने दम पर बोलिए कि आप अपने स्ट्रॉन्ग कॉम्पिटिशन को हटा रही हैं।" यह सुनकर शमिता कहती हैं, "आपके बॉयफ्रेंड को ही रखा है मैंने।" इस पर तेजस्वी कहती हैं, "इतनी मरे जा रही हो करण से दोस्ती करने के लिए तो उससे भी तो पूछो उसे मेरे साथ रहना है या दोस्ती करनी है।" फिर शमिता, तेजस्वी से पूछती हैं, "क्या कहा तुमने कि मैं तुम्हारे बॉयफ्रेंड के करीब जाना चाहती हूं।" इसके जवाब में तेजस्वी कहती हैं, "हां।"

शो में किरण खेर ने उड़ाया बादशाह के ड्राइवर का मजाक

इंडियाज गॉट टैलेंट के मेकर्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो में किरण कहती हैं, "तुमने तो मेहंगी गाड़ी खरीद ली है और ऊपर आराम से चला आया। मगर तुम्हारे ड्राइवर को लैम्बोर्गिनी चलानी नहीं आती। चाबी लगानी नहीं आ रही। एक दिन तो हद हो गई। उससे गाड़ी नहीं स्टार्ट हो रही थी। यशराज के गेट तक गाड़ियों की लाइन लगी है। बादशाह जी की नई लैम्बोर्गिनी आगे ही नहीं बढ़ पा रही। वाह क्या बात है। सब एक से बढ़कर एक। उसके बाद मनोज मुंतशिर के बारे में बात करते हुए किरण कहती हैं, "वो देखो रंग बिरंगे सूट वाले हमारे राइटर, सुबह आते ही इन्होंने फोटो सेशन शुरू कर दिया। कभी यहां, कभी वहां, कभी इधर, कभी हाथ ऐसे, कभी वैसे, कोई प्रोफेशनल मॉडल थक जाए।"

खबरें और भी हैं...