टीवी अपडेट्स:'द कपिल शर्मा शो' में सनी लियोनी ने खुद को कहा इंडस्ट्री में सबसे बड़ा बुद्धू, कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह हुईं कोरोना पॉजिटिव

21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

'द कपिल शर्मा शो' के आने वाले एपिसोड में सनी लियोनी, मीका सिंह, तोशी सबरी और शारीब सबरी स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं। हाल ही में सोनी टीवी ने सोशल मीडिया के जरिए 'द कपिल शर्मा शो' का एक प्रोमो शेयर किया है। जिसमें मीका सिंह ने सनी लियोनी को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बताते हुए कहा कि वो सनी लियोनी के बहुत बड़े फैन हैं। जब उन्होंने सनी के साथ वर्ल्ड टूर किया था, तब सनी ने उन्हें जरा सा भी नखरा या एटीट्यूड नहीं दिखाया। इन बातों को याद करते हुए मीका कहते हैं कि सनी हमेशा समय से शो पर पहुंच जाती थीं। वो बिना देरी किए 7 बजे शो पर होती थीं। मीका सिंह के मुंह से इतनी तारीफ सुनने के बाद सनी कहती हैं, "सिर्फ मैं ही इस इंडस्ट्री में बुद्धू हूं कि मतलब मैं टाइम पर आती हूं।' सनी की क्यूट बातें सुनने के बाद सब जोर-जोर से हंसने लगे।

शिखा सिंह हुईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने इसकी जानकारी फैन्स के साथ एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर की है। शिखा ने लिखा, "मैं कोविड पॉजिटिव आई हूं। केवल एक ही चीज से मैं कोविड पेंडेमिक के दौरान डरती रही, वो थी कि यह किस तरह मेरी बेटी अलायना पर असर डालेगा। मैं उस समय भी डरी हुई थी और इस समय भी डरी हुई हूं। मैं तो कोविड पॉजिटिव आई हूं, लेकिन थैंकफूली मेरी पूरी फैमिली निगेटिव आई है। जैसे ही मुझे बुखार और खांसी की शिकायत हुई वैसे ही मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया। मुझे 36 घंटे हो चुके हैं, मैंने अपनी बेटी को देखा नहीं है। मेरा दिल दुखी हो रहा है। मैं ना तो उसे होल्ड कर पा रही हूं और ना ही उसकी महक ले पा रही हूं और ना ही उसके साथ हूं। मुझे पता है कि मुझे अपने इमोशन्स को कंट्रोल करना पड़ेगा उसके भले के लिए और मैं ऐसा करूंगी। मैं स्ट्रगल कर रही हूं। मेरे शरीर में दर्द हो रहा है, सिर दर्द, बुखार और खांसी भी है। ये सब एक जगह है, लेकिन मेरा मेन स्ट्रगल है उसको ब्रेस्टफीड कराना जो मैं उसे नहीं करा पा रही हूं। मेरा परिवार उसका ध्यान रख रहा है और उसे बिजी रखने की कोशिश में जुटा हुआ है। मैं एक बोतल में अपना मिल्क पंप करके उसे दे रही हूं, क्योंकि डॉक्टर ने कहा है कि इसमें कुछ एंटीबॉडीज होती हैं जो बच्चे के लिए फायदेमंद होती हैं और अभी उसे इसकी जरूरत है। मेरी फैमिली के लिए यह मुश्किल घड़ी है, लेकिन हम सभी इससे बाहर आ जाएंगे, मुझे पूरी उम्मीद है।"

करण कुंद्रा की बहन को नहीं है तेजस्वी प्रकाश का व्यवहार पसंद

'बिग बॉस 15' में कुछ दिनों से करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की रिलेशनशिप में खूब खटास देखने को मिल रही है। हाल ही में करण की बहन ने इस बारे में बात की और कहा कि उन्हें यह रिश्ता बिल्कुल भी स्वीकार नहीं है। दरअसल एक फैन ने करण की बहन मीनू को टैग करते हुए ट्वीट किया कि वो तेजा और करण के रिश्ते को स्वीकार कर लें। दोनों की जोड़ी बेस्ट है। लेकिन मीनू कुंद्रा ने इसके जवाब में लिखा, "मैं उन्हें बहुत पहले से नहीं जानती जो मैं पसंद या नापसंद करूं। वो मेरे भाई के साथ जैसा बर्ताव करती हैं, मुझसे बर्दाश्त नहीं होता। करण को वो जो दुख पहुंचाती हैं वो मुझे पसंद नहीं। सिर्फ करण ही मेरे लिए मायने रखता है।"

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शेयर किया अपने नए सॉन्ग का पोस्टर

ऐक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने नए साल के मौके पर फैन्स को एक नए म्यूजिक वीडियो का सरप्राइज दिया है। दीपिका ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपने नए सॉन्ग का पोस्टर रिलीज करके सबको खुश कर दिया है। दीपिका ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, "जिये तो जिये कैसे 2.0"। पोस्टर में शोएब रोमांटिक अंदाज में दीपिका के हाथ पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने बताया कि उनके लिये ये गाना सिर्फ ऐक्सट्रा स्पेशल ही नहीं, बल्कि यह आइकॉनिक सॉन्ग उनका फेवरेट भी है। बता दें यह सॉन्ग 15 जनवरी को रिलीज होगा।

खबरें और भी हैं...