पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Udit Narayan REACTS To Amit Kumar Aditya Narayan Controversy On Indian Idol 12; Calls His Son 'childish'

इंडियन आइडल 12:विवादों पर उदित नारायण बोले-आदित्य में तो अब भी 'बचपना' है, अमित कुमार को नहीं बोलनी चाहिए थीं शो को लेकर इस तरह की बातें

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले कुछ दिनों से सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' विवादों में चल रहा है। शो को एक एपिसोड को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है। दरअसल, इस स्पेशल एपिसोड में दिवंगत दिग्गज गायक किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी गई थी। एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। उन्होंने शो के बाद यह आरोप लगाए थे कि मेकर्स ने उन पर जबरन कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने का दबाव डाला था, जबकि उनको यह एपिसोड बिल्कुल पसंद नहीं आया था। इसके बाद शो के होस्ट आदित्य नारायण ने कई बार अमित कुमार के इस बयान पर उनका मजाक उड़ाया था। अब इस विवाद पर आदित्य के पिता दिग्गज सिंगर उदित नारायण ने अपने बेटे का बचाव किया है।

आदित्य में तो अब भी बचपना है
उदित नारायण ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, "आदित्य में तो अब भी बचपना है, वो परिपक्व नहीं है। शो के और लोगों की तरह वो चुप नहीं बैठ पाया। इस कारण सभी विवाद की जड़ वो बन गया है और ये ठीक नहीं है। एक शो में भाग लेने के लिए कई राज्यों के बच्चे पहुंचते हैं। शो से उन्हें पहचान मिलती है, लेकिन इस तरह के विवाद होना उनके टैलेंट पर असर डालता है। उदित ने आगे कहा, "वो काफी इमोशनल है। इसलिए उसे शो से कुछ ज्यादा ही लगाव है। अगर आप गौर करेंगे इस मामले पर तो आदित्य के अलावा किसी ने कुछ नहीं कहा। वो तो एक होस्ट है। ऐसे में उसे पूरी तरह से जिम्मेदार ठहरा देना उचित नहीं है।"

अमित को नहीं बोलनी चाहिए थीं ऐसी बातें
उदित नारायण ने कहा, "आदित्य ने इस मुद्दे पर मुझसे बात की थी। मैंने उसे कोई जवाब नहीं दिया। क्योंकि, मेरा मानना है कि शो में और भी कई बड़े लोग हैं, जिन्हें इसपर बात करनी चाहिए थी। मैंने अमित कुमार वाला एपिसोड देखा था। मुझे तो वो बहुत एन्जॉय करते नजर आए थे। जब आप शो पर आने के लिए तैयार हो गए थे, तो उसके बाद आपको ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए थी। अब अगर मैंने यह बात कह दी है, तो मुझे भी आदित्य की तरह इस विवाद में खींच लिया जाएगा।"

अमित मेरे भाई की तरह, इस मुद्दे पर उनसे बात करूंगा
उदित नारायण ने आगे कहा, "मैं अमित कुमार को बहुत अच्छे से जानता हूं। हमारे काफी बेहतर संबंध हैं। जहां तक किशोर कुमार जी की तुलना की बात है, तो उनकी तुलना कभी किसी से नहीं की जा सकती। हमारे जैसे गायक भी उन्हें किताब मानते हैं। अमित जी को भी शो को लेकर ये सब नहीं बोलना चाहिए था। वो मेरे भाई की तरह हैं। मैं इस मुद्दे पर उनसे बात भी करूंगा।" सिंगर ने कहा, "बच्चों को अपने टैलेंट पर ध्यान देना चाहिए न कि इस तरह के ड्रामा पर। भावुक होना चाहिए, लेकिन गाना अच्छा गाएं। जितना अच्छा आप प्रदर्शन करेंगे लोग उतना ही आपको पसंद करेंगे। लोगों को पहले आपका हुनर दिखता है, बाद में लोग आपकी निजी जिंदगी से जुड़ते हैं।"

खबरें और भी हैं...