बिग बॉस 15:उमर रियाज ने करण कुंद्रा के साथ दोस्ती पर की बात, बोले- उनके साथ मेरी दोस्ती इतनी कमजोर नहीं है कि ऐसे टूट जाए

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 15 में मीडिया की कंटेस्टेंटस के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जहां मीडिया ने उनसे शो से जुड़े कुछ कठिन सवाल पूछे। बातचीत के दौरान उमर से पूछा गया कि क्या वो करण कुंद्रा के साथ अपनी दोस्ती तोड़ने से डरते हैं, तो उन्होंने इसका ईमानदारी से जवाब दिया और कहा कि करण ने मेरे बारे में जो कुछ भी कहा, उसकी मैं सराहना नहीं करता हूं और निश्चित रूप से मैं इसके बारे में उनसे बात करूंगा। दरअसल हुआ यह था कि उमर पिछले एपिसोड में काफी शॉक रह गए थे, जब उन्हें पता चला था कि शो में उनके सबसे अच्छे दोस्त, करण ने उन्हें 'गधा' कहा था।

उमर को नहीं है करण से दोस्ती टूटने का डर

उमर ने कहा, "मुझे करण से दोस्ती टूटने का डर नहीं है, करण मुझे पसंद है। लेकिन अगर करण ये बातें कहता है, तो मैं इसे एक्सेप्ट नहीं करूंगा। मैं ऐसा इंसान नहीं हूं जो इन चीजों को बर्दाश्त करे। करण के लिए प्यार कोई मायने नहीं रखता, जब ऐसा कुछ होता है।

उसी समय, मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो किसी से कुछ सुनने के बाद एक दोस्त के साथ रिश्ते तोड़ने का फैसला करते हैं। मैं उससे इस बारे में बात जरूर करूंगा। उसके साथ मेरा रिश्ता इतना कमजोर नहीं है कि ऐसे टूट जाए।"

करण ने मांगी उमर से माफी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के खत्म होने के बाद करण और उमर ने एक-दूसरे के साथ दिल खोलकर बातचीत की, जहां करण ने उनसे माफी मांगी। करण ने उमर से माफी मांगते हुए कहा, "मैं हाथ जोड़कर तुमसे माफी मांगता हूं, मेरा वो इरादा नहीं था। जब भी हम घर से बहार जाएंगे, तब जरूर एक साथ बैठ कर शो देखेंगे।" करण ने उमर से माफी मांगी और उनके साथ सारी गलतफहमियां दूर कर दी। बाद में उमर ने उनकी माफी स्वीकार कर ली।