पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Vaishnavi Macdonald Is Proud Of Herself, Said– I Have Reached This Far As An Actor Today Without Compromising My Principles

बातचीत:वैष्णवी मैकडोनाल्ड को है खुद पर गर्व, बोलीं- मैं अपने प्रिंसिपल्स को कॉम्प्रोमाइज किए बिना आज एक एक्टर के रूप में इतनी दूर तक पहुंच गई हूं

7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस वैष्णवी मैकडोनाल्ड सीरियल 'मीत' में अनुभा हुड्डा की भूमिका निभा रही हैं। सीरियल में वो एक 46 वर्षीय विधवा की भूमिका निभा रही हैं, जो दो बेटियों की मां हैं। उनका कैरेक्टर हमेशा सच बोलता है और जो सही है उसके लिए खड़ा होता है। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, वैष्णवी कहती हैं, "मुझे इस कैरेक्टर को निभाने में मजा आ रही है। यह चुनौतीपूर्ण भी है और बहुत दिलचस्प भी। मैं असल जिंदगी में एक 18 साल के बच्चे की मां हूं, इसलिए मैं इस किरदार से रिलेट कर पाती हूं।"

'शक्तिमान' में काम करने के निर्णय से खुश हैं वैष्णवी

वैष्णवी अपने अब तक के सफर के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "मैंने हमेशा ऐसे कैरेक्टर्स चुने हैं जो मेरे दिल को छू जाएं। मैं एक ऐसी एक्टर हूं जो डायरेक्टर के कहने पर चलती और अलग-अलग रोल्स करना पसंद करती है। मुझे याद है जब मैं 'शक्तिमान' करने के बारे में सोच रही थी, तो मेरी मां ने मुझसे कहा था, 'अगर आप शक्तिमान जैसा टीवी शो करेंगी तो आपका फिल्मी करियर खत्म हो जाएगा।' मैं उससे पहले सिर्फ फिल्में कर रही थी, लेकिन मेरे इंस्टिंक्ट ने मुझे शो करने के लिए कहा। आज, जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे खुशी होती है कि मैंने यह निर्णय लिया था।

वैष्णवी जब अपनी जर्नी को देखती हैं तो उन्हें संतोष होता है

वैष्णवी आगे कहती हैं, "मैं हमेशा एक समय पर एक ही दिन ले कर चलती हूं। मैंने कभी अपने काम की प्लानिंग नहीं बनाई और जो मुझे मिला मैं वो करती रही। मेरा मानना ​​है कि भगवान ने हमारे लिए सब कुछ प्लान किया है और मुझे उन पर भरोसा है। जब मैं अपनी जर्नी को देखती हूं तो मुझे संतोष होता है। जब मैंने एक्टिंग करना शुरू किया था तो मेरे कुछ प्रिंसिपल्स और एथिक्स थे। और आज भी मैं उनको फॉलो करती हूं। मैं आज एक एक्टर के रूप में अपने प्रिंसिपल्स को कॉम्प्रोमाइज किए बिना यहां तक ​​पहुंच गई हूं। इससे मुझे बहुत खुशी होती है।"

सीरियल्स से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं वैष्णवी

वैष्णवी ने 'मिले जब हम तुम', 'सपने सुहाने लड़कपन के' और 'टशन-ए-इश्क' जैसे टेलीविजन शोज में काम किया है। वो 'लाडला', 'बंबई का बाबू' और 'बरसात की रात' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...