पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • 'Vighnaharta Ganesha' Fame Actress Akanksha Puri Said On The News Of Engagement With Mika Singh We Have No Such Plan

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अफवाहों पर सफाई:मीका सिंह से सगाई की खबरों पर 'विघ्नहर्ता गणेश' फेम एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने कहा- हमारा ऐसा कोई प्लान नहीं है

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

'विघ्नहर्ता गणेश' जैसे सीरियल्स की एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने सिंगर मीका सिंह के साथ सगाई के कयासों पर सफाई दी है। उनका कहना है कि न उन्होंने सगाई की है और न ही उनका ऐसा कोई प्लान है। दरअसल, एक अप्रैल को आकांक्षा पुरी और मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें दोनों गुरुद्वारे में बैठे हुए अरदास सुन रहे थे। इसके बाद से उनके फैन्स उनकी सगाई और शादी के कयास लगा रहे थे।

12 साल से दोस्त हैं आकांक्षा और मीका

आकांक्षा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, "मैं वहां बस आशीर्वाद लेने गई थी, लेकिन ऐसा लग रहा है कि लोग कुछ और ही समझ रहे हैं। संयोग से उस दिन अप्रैल फूल डे था इसलिए फैन्स को लगा कि ये कोई प्रैंक है लेकिन ये उनके घर की रीयल तस्वीरें और वीडियो हैं। मीका और मैं एक दूसरे को 12 साल से अधिक समय से जानते हैं, वह मेरे लिए एक फैमिली की तरह हैं, वह हमेशा मेरे लिए खड़े रहते हैं और हम साथ में बहुत स्ट्रांग बांड शेयर करते हैं। लेकिन निश्चित रूप से, हमने सगाई नहीं की है और न ही हमारा ऐसा कोई प्लैन है।"

फैन्स ने भेजे गिफ्ट्स, फूल और केक

आकांक्षा ने आगे बताया, "शुरुआत में, हम दोनों इन कमेन्ट्स पर हंस रहे थे, लेकिन अब फैन्स ने हमें गिफ्ट्स, फूल और केक भेजना शुरू कर दिया है। फिर मुझे लगा कि ये सब क्लियर कर देना चाहिए। मुझे पता है कि हमारे फैन्स हमें एक साथ देखना पसंद करते हैं लेकिन अफसोस ऐसा कुछ नहीं है। यह न ही किसी गाने की शूटिंग थी और ना ही कोई प्रैंक था। यह कल के पाठ की हमारी फोटोज और वीडियोज थीं।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें