पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Vishal Aditya Singh Met 2 3 Days Before The Death Of Siddharth Shukla, Said I Am Very Disturbed And Still Asking Questions To The Above, What Happened

यादें शेष:सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 2-3 दिन पहले ही मिले थे विशाल आदित्य सिंह, बोले- मैं बहुत डिस्टर्ब हूं और अभी भी ऊपरवाले से सवाल पूछ रहा हूं कि ये क्या हुआ

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। इससे उनके फैन्स और इंडस्ट्री में साथ काम करने वाले सभी साथी सदमे में हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट रहे विशाल आदित्य सिंह ने अपनी सिद्धार्थ से आखिरी मुलाकात के बारे में बात की और कहा कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' के परफॉर्मेंस के बाद सिद्धार्थ ने किसी तरह उनका नंबर निकाला और उन्हें फोन किया था। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि सिद्धार्थ की मौत से 2-3 दिन पहले ही वो सिद्धार्थ से मिले थे।

सिद्धार्थ ने विशाल के काम की सराहना करने के लिए किया था उन्हें फोन

विशाल कहते हैं, "सिद्धार्थ और मैं काफी हद तक एक जैसे हैं, जो अपनी ही दुनिया में खुश रहते हैं। 'बिग बॉस' में झगड़े के बाद हमने एक दूसरे से बातचीत करनी बंद कर दी थी और ना ही मिलने की कोशिश की थी। सिद्धार्थ की मां और बहन ने 'खतरों के खिलाड़ी' में मेरा एक पानी का स्टंट देखा था, जबकि मुझे तैरना नहीं आता है। फिर उसके बाद सिद्धार्थ ने कहीं से मेरा नंबर खोजा और मुझे फोन कर के कहा था कि तुमने जो किया है वो मैं कभी नहीं कर पाता। उन्होंने मेरे काम की सराहना की। यह बहुत बड़ी बात है। मुझे लगा कि दुनिया में ऐसे लोग होने चाहिए जो दूसरों के काम की इतनी कद्र करते हैं।"

सिद्धार्थ के निधन से बहुत परेशन हैं विशाल

विशाल आगे कहते हैं, "हमने करीब आधे घंटे तक बात की थी और वो बहुत अच्छी बातचीत थी। उसके बाद उन्होंने मुझे मिलने के लिए मैसेज किया और हम मिले। दो-तीन दिन बाद ही सिद्धार्थ की मौत की खबर आई और वह चौंकाने वाली थी। मैं बहुत डिस्टर्ब हूं और अभी भी ऊपरवाले से सवाल पूछ रहा हूं कि ये क्या हुआ। मैं भगवान से सिर्फ यह प्रार्थना कर सकता हूं कि सिद्धार्थ शुक्ला स्वर्ग में भी वैसे ही रहे जैसे वो यहां रहते थे। मैं उनसे प्यार करता हूं जो भी उन्होंने मेरे लिए किया, उन्हें मुझे फोन करने या मिलने की जरूरत नहीं थी, लेकिन फिर भी उन्होंने किया। यह घटना मेरे साथ जीवन भर रहेगी।"

'बिग बॉस ओटीटी' में आखिरी बार नजर आए थे सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया था। वो 40 साल के थे। हार्ट अटैक के बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बुधवार रात सोने से पहले उन्होंने कुछ दवाएं ली थीं। इसके बाद ही उनकी हालत बिगड़ती चली गई थी। हालांकि सिद्धार्थ को आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने में देखा गया था।

खबरें और भी हैं...