पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना से 35 साल के यूट्यूबर का निधन:नहीं रहे राहुल वोहरा; मौत से एक दिन पहले PM मोदी को टैग कर लिखा था- अच्छा ट्रीटमेंट मिलता तो मैं बच सकता था

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूट्यूबर राहुल वोहरा का निधन हो गया है। वे 35 साल के थे और कोविड-19 से जूझ रहे थे। मौत से एक दिन पहले तक वे लगातार सरकार से मदद मांगते रहे। शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को टैग कर अपनी बेबसी जाहिर करते हुए लिखा था कि अगर उन्हें अच्छे से ट्रीटमेंट मिल जाता तो वे बच सकते थे।

राहुल ने यह भी लिखा था कि वे हिम्मत हार चुके हैं, लेकिन वे जल्दी ही अगला जन्म लेंगे और अच्छा काम करेंगे। राहुल के कॉमेडी और मोटिवेशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते थे।

थिएटर डायरेक्टर ने की राहुल के निधन की पुष्टि
राहुल के निधन की पुष्टि थिएटर डायरेक्टर अरविंद गौर ने सोशल मीडिया पर की है। रविवार को की गई उनकी पोस्ट के मुताबिक, शनिवार को राहुल को दिल्ली के राजीव गांधी हॉस्पिटल से द्वारका स्थित आयुष्मान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उन्हें बचाने की सभी कोशिश नाकामयाब रहीं।

पत्नी ने कहा था- जल्दी ही ठीक हो जाएंगे राहुल
शनिवार शाम कई सोशल मीडिया पेज पर राहुल के निधन की अफवाह वायरल हुई थी, जिसका खंडन उनकी पत्नी ज्योति तिवारी ने किया था। ज्योति ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि उनके पति के बारे में झूठी खबरें आ रही हैं। वे जल्दी ही ठीक होकर घर लौटेंगे।

पत्नी ज्योति के साथ राहुल। -फाइल फोटो।
पत्नी ज्योति के साथ राहुल। -फाइल फोटो।

4 मई को कोविड पॉजिटिव होने की खबर दी थी
राहुल ने 4 मई को सोशल मीडिया पर अपने कोविड पॉजिटिव होने की खबर दी थी। उनके मुताबिक, वे इससे भी 4 दिन पहले से अस्पताल में भर्ती थे और कोई रिकवरी नहीं हो रही थी। उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता जा रहा था और कोई भी उन्हें देखने वाला नहीं था। राहुल की पोस्ट के मुताबिक, मजबूर होकर उन्हें सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगानी पड़ी थी। क्योंकि उनके घरवाले हालात को संभाल नहीं पा रहे थे।

खबरें और भी हैं...