एक्ट्रेस की गिरफतारी:युविका चौधरी एससी/एसटी एक्ट के तहत हुईं गिरफ्तार, 3 घंटे की पूछताछ के बाद मिली अंतरिम जमानत

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'बिग बॉस 9' फेम युविका चौधरी को हरियाणा पुलिस ने सोमवार (18 अक्टूबर) को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल युविका पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो में अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक कमेंट का आरोप लगा है। हांसी (हिसार, हरियाणा) पुलिस स्टेशन में उनसे करीब तीन घंटे तक पूछताछ की गई। फिर यूविका पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में उन्हें पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी गई।

युविका के वकील ने की बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक, युविका के वकील अशोक बिश्नोई, ने एक स्टेटमेंट में कहा, "मेरी क्लाइंट हाई कोर्ट द्वारा दीं गई गाइडलाइंस के अनुसार जांच में शामिल हुईं और वो अभी अंतरिम जमानत पर हैं।"

इस साल मई में एक दलित अधिकार कार्यकर्ता की शिकायत के बाद हरियाणा पुलिस ने युविका के खिलाफ मामला दर्ज किया था। एक अधिकारी के अनुसार, पुलिस ने अभिनेत्री के खिलाफ अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत FIR दर्ज की है।

मई 2021 में हुआ था यूविका के खिलाफ यह केस दर्ज

दरअसल मामला यह है कि युविका ने मई 2021 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसे लेकर विवाद हो गया। वीडियो में युविका के पति प्रिंस नरूला हेयरकट करवा रहे थे। तभी युविका वहां फोन लेकर आती हैं और वीडियो बनाने लग जाती हैं। इसी दौरान युविका कहती हैं, जब भी मैं ब्लॉग बनाती हूं तो मैं ऐसे ही खड़ी हो जाती हूं। मुझे इतना वक्त मिलता ही नहीं है कि अपने आप को ढंग से निहार सकूं। मैं बहुत बुरी दिख रही हूं। इसी दौरान वह जाति विशेष के बारे में आपत्तिजनक कमेंट करती हैं।

खबरें और भी हैं...