पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Yuvika Chaudhary Spoke On Compatibility With Husband Prince Narula, Said– I Never Thought That Prince And I Would Be So Compatible Off And On Screen

रिलेशनशिप:युविका चौधरी ने की पति प्रिंस नरूला के साथ कंपैटिबिलिटी पर बात, बोलीं- मैंने कभी नहीं सोचा था कि प्रिंस और मैं ऑफ और ऑन स्क्रीन इतने कंपैटिबल होंगे

7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस युविका चौधरी हाल ही में एक शूटिंग के सिलसिले में पुणे गईं और वहां पर उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने काम और पर्सनल लाइफ के बारे में बात की और कहा । युविका लंबे समय के बाद शहर में थीं और इस बारे में युविका ने कहा कि उन्होंने यहां रहने का भरपूर आनंद लिया।

पुणे शहर कराता है यूविका को घर जैसा महसूस

युविका ने कहा, "पुणे का आर्कीटेक्चर मुझे अलग महसूस कराता है। मुंबई की बिजी लाइफ से आते हुए, पुणे जैसा शहर मुझे घर जैसा महसूस कराता है। शहर का माहौल इतना अच्छा है कि मैं यहां कभी मेहमान की तरह महसूस नहीं करती हूं। पुणे की यह ट्रिप छोटी थी और मुझे शहर के लैंडमार्कस और पॉपुलर फूड ज्वाइंट्स का पता लगाने का मौका नहीं मिला। लेकिन मैं जल्द ही ऐसा करने और यहां खूब एंजॉय करने के लिए वापस आऊंगी।"

पैंडेमिक में काम करके बहुत खुश हैं युविका

युविका का कहना है कि वो इस कठिन समय में काम करके बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा, "मेरे चेहरे पर एक अलग चमक है और ऐसा इसलिए है क्योंकि मुझे काम मिल रहा है। कैमरे का सामना करने के लिए एक एक्टर तरसता है और मैं इसे करने के लिए खुश हूं।"

पति प्रिंस के साथ स्क्रीन शेयर करना पसंद करती हैं यूविका

यूविका का कहना है कि लोग उन्हें और प्रिंस नरूला को एक साथ स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं और जब उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिलता है तो वो भी इसे खूब पसंद करती हैं। इस बारे में वो कहती हैं, "जब मुझे अपने पति के साथ काम करने का मौका मिलता है तो मैं अपने पूरे कंफर्ट लेवल पर होती हूं। हम पूरी तरह से सिंक में हैं और जब हम एक साथ शूटिंग करते हैं तो हमें कोई समस्या नहीं होती है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि प्रिंस और मैं स्क्रीन पर और बाहर इतने कंपैटिबल होंगे। हमारे बीच जिस तरह की समझ है वो कुछ ऐसी है जो हमारे लिए प्रोफेशनल सिचुएशन को आसान बनाती है। कई लोगों ने मुझसे कहा कि एक बार जब हम दोनों एक साथ रहना शुरू कर देंगे, तो चीजें बदल जाएंगी, लेकिन हमारे लिए यह पहले दिन से ही ऐसा है।"

'ओम शांति ओम' में नजर आईं थीं युविका

बता दें, युविका चौधरी ने फिल्म 'ओम शांति ओम' में डॉली अरोड़ा का रोल निभाया था। इसके अलावा वो कई सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं, जिसमें 'अस्तित्व एक प्रेम कहानी', 'कुमकुम भाग्य', 'अम्मा' शामिल हैं। युविका 'नच बलिए 9' में भी नजर आई थीं और एक्ट्रेस 'बिग बॉस 9' का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...