एंड्रॉइड फोन इस्तेमाल न करने की शर्त पर जमानत

Dainikbhaskar.com | Jul 23,2018 17:14 PM IST

अहमदाबाद। गुजरात की स्थानीय अदालत ने एक दिलचस्प जमानती फैसला दिया है। एक महिला को दो महीनों तक अश्लील फोटो वॉट्सएप करने के आरोप में एक व्यक्ति को एंड्रॉइड फोन का प्रयोग न करने की शर्त पर जमानत दी है। एडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट एस.के. गढ़वी की अदालत ने यह व्यवस्था दी।

वेजलपुर में दो घंटे में 5.6 इंच, 35 दिन में सिर्फ 4 इंच बारिश

Dainikbhaskar.com | Jul 21,2018 14:13 PM IST

अहमदाबाद। शुक्रवार को शाम 4.00 बजे वेजलपुर में दो घंटे में 5.6 इंच बारिश हुई। वेजलपुर की स्थिति यह है कि 35 दिन में 4 इंच जबकि दो घंटे में 5.6 इंच बारिश हुई। इसी प्रकार मणिनगर में 2 घंटे में 3 इंच पानी गिरा। अब तक मौसम की कुल 6.5 इंच बारिश हुई है।

‘बापू’ को मनाने के लिए महेंद्र सिंह की आड़ में होगा ‘बर्थ डे सेलिब्रेशन’

Dainikbhaskar.com | Jul 20,2018 14:31 PM IST

अहमदाबाद। गुजरात की राजनीेति के कद्दावर नेता शंकर सिंह वाघेला का 21 जुलाई को जन्म दिन है। ऐसे में भाजपा में शामिल हुए उनके बेटे महेंद्र सिंह वाघेला ने यह घोषणा की है कि इस बार पिताजी का बर्थ डे धूमधाम से मनाया जाएगा। उधर बापू बेटे ज्यादा भाजपा से नाराज हैं, क्योंकि भाजपा ने उनके बेटे को हथिया लिया है। इसलिए उन्होंने इस सेलिब्रेशन से दूर रहने का इरादा किया है।

रेशमा पटेल की अश्लील फोटो वायरल करने वाले को मिली जमानत

Dainikbhaskar.com | Jul 19,2018 16:34 PM IST

अहमदाबाद। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के बाद भाजपा में शामिल होने वाली रेशमा पटेल एक बार फिर चर्चा में है। सोशल मीडिया में रेशमा के खिलाफ अभद्र टिप्पणियों तथा मार्फेड और एडिट फोटो को वायरल करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसमें से एक को जमानत मिल गई।