पत्नी और बेटी को जहर पिलाकर लगा ली फांसी

Dainikbhaskar.com | Sep 12,2018 14:25 PM IST

अहमदाबाद। नरोडा इलाके में एक ही परिवार की तीन सदस्यों की मौत की खबर है। यहां हरिदर्शन चौराहे के पास स्थित अवनी स्काय बिल्डिंग में रहने वाले घर के मुखिया ने पत्नी और बेटी को जहर पिलाकर मार डाला। उसके बाद खुद ही फांसी लगा ली। घटना की सूचना मिलते ही लोग वहां जमा हो गए। पूरे परिवार ने इस तरह का कदम क्यों उठाया, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

हार्दिक का अनशन टूटने के कगार पर, आज हो सकती है घोषणा

Dainikbhaskar.com | Sep 12,2018 13:04 PM IST

अहमदाबाद। हार्दिक का अनशन अब टूटने के कगार पर पहुंच गया है। इस आशय का संकेत बुधवार को यहां आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पास के कन्वीनर मनोज पनारा ने दी। उन्होंने बताया कि खोडलधाम के अध्यक्ष नरेश पटेल और उमाधाम के अध्यक्ष प्रहलाद पटेल हार्दिक का अनशन समाप्त करेंगे।

बिटकॉइन मामला: पूर्व विधायक काेटड़िया सात दिन के सीआईडी रिमांड पर

Dainikbhaskar.com | Sep 11,2018 15:18 PM IST

अहमदाबाद। अहमदाबाद की एक विशेष अदालत ने आज सनसनीखेज बिटकॉइन अपहरण और लूट मामले में लगभग तीन माह की फरारी के बाद महाराष्ट्र से गिरफ्तार किए गए पूर्व भाजपा विधायक नलिन कोटड़िया को सोमवार को आगे की पूछताछ के लिए मामले की जांच कर रही सीआईडी-क्राइम को सात दिन की रिमांड पर सौंप दिया।

अहमदाबाद के रामेश्वर मंदिर में 11,111 रुद्राक्ष से बनाया था शिवलिंग, अब प्रसाद के रूप में बंटेंगे

Dainikbhaskar.com | Sep 11,2018 14:08 PM IST

अहमदाबाद। रविवार को गुजराती सावन माह पूरा हाे गया। दूसरे दिन सोमवार को भी शिव मंदिरों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ रही। शहर के मुख्य शिव मंदिर काशी विश्वनाथ, कामेश्वर, चकुड़िया महादेव मंदिर, नीलकंठ महादेव में रविवार और सोमवार को श्रद्धालुओं की भारी भीड़ थी।