11 दिन से अनशन पर बैठे हार्दिक का वजन 20 किलो घटा; यशवंत और शत्रुघ्न सिन्हा ने की मुलाकात

Dainikbhaskar.com | Sep 06,2018 15:07 PM IST

अहमदाबाद। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल का आमरण अनशन मंगलवार को 11 वें दिन भी जारी रहा। उनका वजन 20 किलोग्राम तक कम हो गया है। हार्दिक से पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा और भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा भाजपा से पिछले साल त्यागपत्र देने वाले महाराष्ट्र के लोकसभा सांसद नाना पटोले और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री सुरेशभाई मेहता ने भी मुलाकात की।

हार्दिक का वजन 20 नहीं 11 किलो घटा, गलत तरीके से वजन लेने से हुई गफलत

Dainikbhaskar.com | Sep 06,2018 14:15 PM IST

अहमदाबाद। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल के आमरण अनशन के दौरान उनके वजन में 20 किलोग्राम की नहीं बल्कि 11 किलो 600 ग्राम की ही गिरावट हुई है। ऐसा वजन लेने में गफलत की वजह से हुआ। इस बीच, उन्होंने बुधवार को फिर चेतावनी दी है कि अगर सरकार अगले 24 घंटे में बातचीत के लिए उनके पास नहीं आई तो वह फिर से जल त्याग कर देंगे।

अहमदाबाद के वटवा में PSI को खूब पीटा, महिला पुलिस की वर्दी फाड़ी

Dainikbhaskar.com | Sep 06,2018 13:15 PM IST

अहमदाबाद। वटवा पुलिस चौकी में FIR लिखवाने अाए परिवार ने पीएसआई के साथ झूमा-झटकी की और महिला पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी। इससे पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। घटना तब हुई, जब पुलिस एफआईआर लिख भी नहीं पाई थी, तभी रिपोर्ट लिखवाने आए लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

गुजरात के पूर्व IPS संजीव भट्ट गिरफ्तार, हाईकोर्ट के आदेश पर जांच कर रही CID

DainikBhaskar.com | Sep 05,2018 14:56 PM IST

अहमदाबाद. गुजरात के पूर्व आईपीएस ऑफिसर संजीव भट्ट को सीआईडी क्राइम ने ड्रग्स से जुड़े 20 साल पुराने एक मामले में बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। संजीव भट्ट के अलावा छह और लोगों को हिरासत में लिया गया है। इससे पहले संजीव भट्ट को सीआईडी पूछताछ के लिए ले गई थी। सीआईडी के महानिदेशक ने उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है। संजीव भट्ट को पालनपुर की कोर्ट में पेश किया जाएगा।