मणिनगर में स्पॉ की आड़ में चलता सेक्स रेकेट पकड़ा गया, 7 अरेस्ट

Dainikbhaskar.com | Aug 10,2018 15:13 PM IST

अहमदाबाद। यहां मणिनगर के जवाहर चौक में स्पॉ सेंटर की आड़ में सेक्स रेकेट चलने की जानकारी मिली थी, इस पर पुलिस ने वहां पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने 4 युवतियों और तीन युवकों को अरेस्ट किया। इस सेंटर का नाम है कोहिनूर स्पॉ सेँटर।

दरगाह पर जो खजाना है वह तुम्हारे नसीब में है...बस इसी लालच में सबकुछ गंवा बैठा परिवार, पैसा और इज्जत दोनों गया...

Bhaskar News | Aug 10,2018 13:17 PM IST

सूरत। अहमदाबाद के तांत्रिक द्वारा सूरत की विवाहिता से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यही नहीं उसने विवाहिता से सवा लाख रुपए और 45 तोला सोना भी ऐंठ लिया। 35 साल की विवाहिता महिला अपनी बहन के घर गई थी। तांत्रिक सैयद हबीबुल्लाह बहन के घर विधि करने आया था तभी उसकी पहचान हुई थी। उस समय तांत्रिक गहने रखवाकर कहा कि इस पर विधि करके दरगाह में रखा गया खजाना खींचने की शक्ति हमारे पास है। यह बात विवाहिता ने जेठ को बताई।

कुलदेवी का मंदिर बनवाने सिर्फ 3 घंटे में लोगों ने जुटाए 150 करोड़ रु., हर मिनट में लोगों ने दान किए 84 लाख रुपए

Bhaskar News | Aug 08,2018 14:14 PM IST

अहमदाबाद। गुजरात में पाटीदारों के विश्व उमिया फाउंडेशन (वीयूएफ) ने मंदिर और कम्युनिटी कॉम्प्लेक्स के लिए तीन घंटे में 150 करोड़ रुपए जुटाए। रविवार को पाटीदार समाज के लोगों ने वीयूएफ की पहली बैठक बुलाई थी। इसमें लोगों से अहमदाबाद में 40 एकड़ में बनाए जाने वाले उमियाधाम मंदिर के लिए दान की अपील की गई। लोगों ने दिल खोलकर औसतन हर मिनट 84 लाख रुपए दान दिया।

अहमदाबाद: पाटीदारों ने कुलदेवी का मंदिर बनाने के लिए तीन घंटे में जुटाए 150 करोड़ रुपए

Dainikbhaskar.com | Aug 07,2018 15:31 PM IST

अहमदाबाद। गुजरात में पाटीदारों के विश्व उमिया फाउंडेशन (वीयूएफ) ने मंदिर और कम्युनिटी कॉम्प्लेक्स के लिए तीन घंटे में 150 करोड़ रुपए जुटाए। रविवार को पाटीदार समाज के लोगों ने वीयूएफ की पहली बैठक बुलाई थी। इसमें लोगों से अहमदाबाद में 40 एकड़ में बनाए जाने वाले उमियाधाम मंदिर के लिए दान की अपील की गई।