जयंती भानुशाली की एक और करतूत का फूटा भांडा

Dainikbhaskar.com | Aug 04,2018 13:23 PM IST

भुज। सूरत की युवती से दुष्कर्म करने का आरोप झेल रहे अबडासा के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की एक और करतूत का भांडा फूटा है। नडियाद की 32 वर्षीय विधवा ने भी जयंती पर अवैध संबंध होने की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया में एक ऑडिया वायरल किया है। इसमें महिला ने स्वीकार किया है कि जयंती उनकी आर्थिक जरूरतों की पूर्ति करता था, इसलिए उसने उसकी शारीरिक जरूरतों की पूर्ति करना स्वीकारा।

अपने डॉक्टर भाई के साथ मिलकर 4 साल में 250 कारें चुराकर बेच दी

Dainikbhaskar.com | Aug 04,2018 12:50 PM IST

अहमदाबाद। शहर के पश्चिमी इलाके में पार्क की गई पुराने मॉडल की कारों की चोरी कर राजकोट में बेच देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पकड़े गए आरोपी अरविंद पटेल ने बताया कि उसने अपने बड़े भाई डॉ. हरेश के साथ मिलकर चार साल में 250 कारें चोरी की हैं।

कोर्ट ने लड़की को दी प्रेमी के साथ लिव-इन में रहने की इजाजत, लेकिन शादी में फंसा है पेंच

Bhaskar News | Aug 04,2018 10:04 AM IST

अहमदाबाद. गुजरात हाईकोर्ट ने सुरेंद्रनगर की एक 20 साल की युवती को उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहने की इजाजत दे दी है। युवती का ब्वॉयफ्रेंड अभी 19 साल का है, इसलिए दोनों की शादी नहीं हो सकती। लेकिन युवती बालिग है, इसलिए वह जिसके साथ चाहे रह सकती है। युवती ने अपनी मां के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया था।

रेस्तरां में हुक्का पीते 4 युवतियों समेत 27 युवा पकड़े गए

Dainikbhaskar.com | Aug 03,2018 15:08 PM IST

गांधीनगर।यहां के शमियाणा रेस्तरां में हुक्का पीते हुए 27 युवाओं को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा । इसमें 4 युवतियां भी शामिल हैं। पुलिस ने हुक्का बार के संचालक समेत 3 को अरेस्ट किया है। पुलिस ने जैसे ही रेस्तरां पर छापा मारा, वैसे ही युवा अपना मुंह छिपाते हुए इधर-उधर होने लगे। इसके अलावा विभिन्न फ्लेवर की तम्बाखू भी बरामद की गई।